Logo
छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय ने अपने गृह ग्राम बगिया में मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय का उद्घाटन किया। कार्यालय का उद्देश्य जनता अपनी बातों को सीएम तक पहुंचा सकें है।

जशपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय ने रविवार को जशपुर जिले के अपने गृह ग्राम बगिया में मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय का उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय का उद्देश्य जनता अपनी बातों को सीएम तक पहुंचा सकें है। साथ ही मुख्यमंत्री जनता का निकट और निरन्तर संपर्क बना रहे इस उद्देश्य से कैंप कार्यालय का शुभारंभ किया गया हैl 

आम जनता को विकास की मुख्य धारा से जोड़ना और प्रशासन में उनकी भागीदारी सुनिश्चित करना भारतीय प्रशासन के लिए सचमुच चुनौती भरा कार्य है। इस समस्या का समाधान तभी संभव है जब प्रशासन को जनसाधारण की प्रवृत्ति एवं सोच का सही ज्ञान हो। जनता और प्रशासन में सही  तालमेल रहे और जनता के विचारों को सुना जाएगा। इसके साथ ही उनकी समस्याओं के समाधान करने के लिए प्रयास किए जाएंगे। 

जन समस्याओं को सुनने के लिए खुला कार्यालय 

कार्यालय के उद्घाटन के बाद सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि, लोग अपने विचारों और समस्याओं को हम तक पहुंचा सकते हैं। इस कारण से उनके बीच एक सकारात्मक संबंध स्थापित करने के लिए मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय की व्यवस्था की गई है। यह कैंप कार्यालय आम जनता की समस्याओं और विचारों का सम्मान करते हुए सार्थक समाधान का प्रयास करेगा।  

कैंप कार्यालय का जारी किया नंबर 

सीएम श्री साय ने आगे कहा कि, इस कैम्प कार्यालय में अभी आकाश गुप्ता को बैठाया गया है और आगे अधिकारी को यहां का प्रभार दिया जाएगा l यहां के कैम्प कार्यालय का सम्पर्क नंबर जारी किया गया है। इस अवसर पर कमिश्नर जी आर चुरेन्द्र, जनसंपर्क विभाग के आयुक्त मयंक श्रीवास्तव, आई जी अंकित गर्ग, कलेक्टर डॉक्टर रवि मित्तल, एस पी शशि मोहन सिंह सहित जनप्रतिनिधि, गणमान्य नागरिक उपस्थित थे l

CH Govt hbm ad
5379487