Logo
उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन ने पूर्व राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल पर कसा है। उन्होंने कहा कि, कौन कहता है कि, जय सिंह कद्दावर नेता हैं वे केवल पैसे के दम पर चुनाव जीतते हैं। 

बिलासपुर। लोकसभा चुनाव होने में महज कुछ ही दिन शेष बचे हैं ऐसे में नेताओं के बीच वार-पलटवार शुरू हो गया है। छत्तीसगढ़ के उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन ने पूर्व राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल को लेकर कहा कि, जय सिंह अग्रवाल की पहचान केवल एक विधानसभा तक ही सीमित है। 

उन्होंने आगे कहा कि, कौन कहता है कि, जय सिंह कद्दावर नेता हैं वे केवल पैसे के दम पर चुनाव जीतते हैं। उनको तो कोई कोरबा में भी नहीं जनता है। कोरबा लोकसभा सीट के क्षेत्र मरवाही और बैकुंठपुर में किसी से भी पूछ लीजिए कोई उन्हें नही जनता है। उन्होंने आगे कहा कि, इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार 12 के भाव में जायेंगे। सरोज पांडेय राष्ट्रीय स्तर की नेता हैं और उनकी पहचान पूरे देशभर में है। उन्हें जनमानस और लोग पहचानते है और उनके साथ है।

कोरबा से जीतेंगी सरोज पांडेय 

उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन ने आगे कहा कि, कांग्रेस कोरबा में किसी को भी टिकिट दें लेकिन सरोज पांडेय एकतरफा चुनाव जीतेंगी। उनके सामने जयसिंह अग्रवाल और ज्योत्सना महंत कोई कहीं नभी हीं टिकते हैं।

5379487