Logo
बेफिक्र भगत: आयकर विभाग की कार्रवाई जारी है। वहीं दूसरी ओर पूर्व मंत्री भगत छत पर आराम से योगासन करते हुए नजर आ रहे हैं।

रायपुर- बीते तीन दिनों से आयकर विभाग की टीम पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के घर पर है। उनके निवास पर आयकर विभाग की कार्रवाई जारी है। वहीं दूसरी ओर पूर्व मंत्री भगत छत पर आराम से योगासन करते हुए नजर आ रहे हैं। जैसे की उन्हें इस बात की कोई चिंता ही नहीं की उनके घर पर आईटी की टीम दस्तावेज खंगाल रही है। 

बता दें, 48 घंटे से आईटी की टीम दुर्ग, भिलाई, रायपुर और रायगढ़ समेत कई जिलों में छापा मार रही है। इस कार्रवाई में पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के साथ उनके करीबियों के घर पर भी धावा बोला गया है। कारोबारी चौहान बिल्डर्स, प्रदीप जैन, विजय जैन, संदीप जैन समेत 47 ठिकानों पर दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं। इस कार्रवाई के लिए आयकर विभाग की टीम मध्यप्रदेश से यहां पर आई हुई है। 

रेड में 2 करोड़ से अधिक नगदी मिले
आपकी जानकारी के लिए बता दें, आयकर विभाग की टीम ने अब तक रेड में 2 करोड़ से अधिक नगदी, आभूषण समेत अहम दस्तावेज जब्त किए हैं। 

फाइनेंस ब्रोकर के यहां छापेमारी
फाइनेंस ब्रोकर जितेंद्र गुलानी के ठिकानों पर कार्रवाई जारी है। तीन दिन से चल रही आयकर विभाग की कार्रवाई में जितेंद्र गुलानी के बारे में भी इनपुट मिले थे। 

सुरक्षा के कड़े इंतजाम
बता दें, अब भी पूर्व मंत्री भगत के घर और दफ्तर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है। CRPF के साथ महिला पुलिस बल भी तैनात हैं। आज सुबह सुरक्षा बलों की मौजूदगी में पूर्व मंत्री अमरजीत भगत छत पर टहलते हुए नजर आए और सुरक्षा बलों की मौजूदगी में योग भी करते हुए दिखाई दिए। 

करीबियों के दिल की थड़कन बढ़ी
करीबियों के दिल की थड़कन भी बढ़ी हुई है। क्योंकि आयकर विभाग ने मंत्री भगत सिंह के अलावा उनके करीबियों के निवास पर भी धावा बोला है। इस मामले को लेकर कैबिनेट मंत्री रामविचार नेताम ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, कांग्रेस के लोगों ने छत्तीसगढ़ को लूटने का काम किया है। 

CH Govt hbm ad
5379487