Logo
जगदलपुर नगर निगम के श्यामा मुख़र्जी वार्ड के लोगों के सेहत को ध्यान में रखते हुए अटल उद्यान का निर्माण पूरा हो गया हैं। इस पार्क के बनने से वार्डवासियों में खुशी की लहर है। 

जीवानंद हलधर- जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के जगदलपुर नगर निगम के श्यामा मुख़र्जी वार्ड के लोगों के सेहत को ध्यान में रखते हुए अटल उद्यान का निर्माण पूरा हो गया हैं। रविवार को महापौर, पूर्व वन विकास के अध्यक्ष और भाजपा पार्षदों के अलावा वार्डवासियों ने उद्घाटन करवाया। लगभग 3 सालों से चल रहे पार्क का निर्माण आज पूरा हो गया है। इस पार्क के निर्माण के लिए विधायक निधि, महापौर निधि और पार्षद निधि से अटल उद्यान मिल सका है। 

इस उद्यान में अब बच्चों के खेलने और वार्डवासियों को सुबह टहलने के लिए मिल सकेगा। श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड में बने अटल उधान में काफी संख्या में वार्ड की महिलाओं शामिल हुई और संख बजाकर एक दूसरे को बधाई दी। वार्ड में बने पार्क को लेकर वार्ड की महिलाये काफी खुश नजर आई और कहा कि, अब उन्हें सेहत को बनाने के लिए बाहर जाना नही पड़ेगा, यह सुविधा वार्ड में उपलब्ध हो गई हैं। उन्होंने राज्य सरकार को धन्यवाद देते हुए कहा कि, पूरे शहर का सबसे सुंदर वार्ड श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड कहलायेगा। 

वार्डवासियों और पार्षद का सपना हुआ पूरा- महापौर 

शहर की महापौर सफिरा साहू ने अटल उद्यान बनने को लेकर कहा कि, जो संकल्प वार्ड के लोगों और पार्षद ने लिया था वह पूरा हो गया है। बाकी भी अन्य वार्डो में ऐसे ही पार्क का निर्माण जल्द कराया जाएगा।

इसे भी पढ़ें... स्वास्थ्य मंत्री पहुंचे मेकाहारा : मोतियाबिंद ऑपरेशन के बाद बीमार पड़े मरीजों से की मुलाकात, उचित इलाज के दिए निर्देश

सभी के प्रयास से यह सपना हुआ पूरा- पार्षद 

वार्ड पार्षद और प्रदेश प्रवक्ता संजय पांडे ने कहा कि, वार्ड की मंशा काफी सालों से थी कि, वार्ड में एक ऐसा पार्क बने जो लोगो के लिए सुकून देने का काम करेगा। लेकिन फंड के अभाव के चलते कार्य काफी दिनों तक लंबित था और आज सभी जनप्रतिनिधियों और वार्ड के सहयोग से वार्ड का सपना पूरा हुआ है। 

5379487