Logo
300 से ज्यादा ग्रामीण पत्थलगांव विधायक गोमती साय के कार्यालय पहुंची। ये सभी गांव के राशन विक्रेता और सरपंच के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंचे हैं।

जितेंद्र सोनी- जशपुर। जशपुर जिले के ग्राम पंचायत जमरगी (बी) के 300 से ज्यादा ग्रामीण पत्थलगांव विधायक गोमती साय के कार्यालय पहुंचे। ये सभी अपने गांव के राशन विक्रेता और सरपंच के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंचे हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि, पिछले पांच महीनों से राशन विक्रेता उन्हें राशन नहीं दे रहा है। उनका आरोप है कि राशन विक्रेता ने फिंगरप्रिंट तो ले ली लेकिन इसके बाद भी राशन नहीं दे रहा है। 

इस गंभीर मामले को लेकर ग्रामीणों ने विधायक गोमती साय के कार्यालय जाकर मदद की गुहार लगाई है। हालांकि इस दौरान विधायक गोमती साय कार्यालय में मौजूद नहीं थीं, लेकिन उन्होंने ग्रामीणों से फोन पर बात की। विधायक गोमती साय ने उनकी शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसडीएम और खाद्य निरीक्षक को निर्देश दिया कि ग्रामीणों की समस्या का जल्द से जल्द समाधान किया जाए। 

प्रशासन से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे ग्रामीण 

इस घटना ने गांव में प्रशासनिक अनियमितताओं को उजागर किया है। ग्रामीण प्रशासन से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। उन्हें उम्मीद है कि, प्रशासन जल्द से जल्द उनकी समस्या का समाधान करेगा।

एसडीएम ने दिया कार्रवाई का आश्वासन 

एसडीएम आकांक्षा त्रिपाठी ने भी मौके पर पहुंचकर मामले को संज्ञान में लिया। उन्होंने कहा कि, जहां से भी इस तरह की शिकायत आती है हम जांच करते हैं। इस मामले में भी जांच की जाएगी। हम आश्वासन देते हैं कि, जल्द ही ग्रामीणों की समस्या का समाधान होगा।

CH Govt hbm ad
5379487