Logo
छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक बेटे ने अपने पिता को महज चंद रुपये समय पर नहीं मिलने के चलते मार डाला। आरोपी बेटा को जेल भेज दिया गया है।

जानजीतेंद्र सोनी- जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक कलयुगी बेटे ने मोबाइल रिजार्ज के लिए पैसे नहीं देने पर अपने पिता की टांगी से हमला कर नृशंस हत्या कर दी। घटना के बाद गांव वालों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। साथ ही आरोपी पुत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है। 

दरअसल, पूरी घटना पत्थलगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत के रघुनाथपुर पंचायत के छुरीपहरी गांव की है। मृतक सैनाथ तिर्की (उम्र-52 वर्ष) अपने पहली मृत पत्नी से हुए बेटे रंजित तिर्की (उम्र-30 वर्ष) और दूसरी पत्नी सुमाती तिर्की के साथ रहता था। कुछ दिनो पहले आरोपी रंजित मजदूरी कर कुछ पैसा कमाई किया था और मजदूरी से कमाई राशि को अपने पिता सैनाथ को रखने को दिया था। 

डंउे और टांगी से किया जानलेवा हमला
घटना वाले दिन बेटे ने मोबाइल रिचार्ज करने के लिए अपने पिता से जमा कराए रुपए की मांग की, तो पिता ने अभी पैसा नहीं होने का हवाला देते हुए कहा कि, व्यवस्था होते ही पैसा दे दूंगा। बस इतनी सी बात से नाराज होकर बेटे ने पिता के साथ विवाद किया। बढ़ते विवाद में आक्रोश में आकर बेटे ने पिता पर डंडा और टांगी से जानलेवा हमला कर दिया। वहीं बीच बचाव करने पहुंची सौतेली मां सुमाती के साथ भी आरोपी बेटे रंजीत ने जमकर मारपीट की। 

इसे भी पढ़ें...ट्रेन से बच्चे का अपहरण करने वाले गिरफ्तार

आरोपी भेजा गया जेल
घटना के बाद पहुचीं पुलिस ने मर्ग पंचनामा कायम कर शव को कब्जे में लिया है। घटनास्थल पर FSL की टीम को बुलाकर जांच की जा रही है। पत्थलगांव एसडीओपी ध्रुवेश जायसवाल ने बताया कि आरोपी युवक रंजीत को हिरासत में लिया गया है। आरोपी के विरूद्ध मामला दर्ज कर जेल भेजा जाएगा।

5379487