Logo
जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र में नाटक देखकर घर लौट ग्रामीणों से भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई। इस हादसे में ट्रैक्टर में सवार 3 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

जितेंद्र सोनी- जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र में नाटक देखकर घर लौट ग्रामीणों से भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई। इस हादसे में ट्रैक्टर में सवार 3 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग हुए घायल हुए है। उसमें 2 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। 

मिली जानकारी के अनुसार, दहशरा पर्व के मौके पर सुरेशपुर हर्रामार गांव में नाटक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें पंडरीपानी से क़रीब 30 ग्रामीण ट्रैक्टर की ट्राली में सवार होकर नाटक देखने गए थे। नाटक देखने के उपरांत आज रविवार की तड़के 4:00 बजे सभी वापस लौट रहे थे। इसी बीच ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर मिर्जापुर गांव के समीप सड़क के किनारे पलट गया। ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबने से 2 महिला समेत 3 लोगों की मौत हो गई। वही आठ लोग घायल है। आनन- फानन में एम्बुलेंस की मदद से सभी घायलों को सिविल अस्पताल पत्थलगांव में भर्ती कराया गया हैं। 

5379487