Logo
जशपुर जिले में एसडीएम आकांक्षा त्रिपाठी ने PDS वितरण में अनियमितता और लापरवाही बरतने वाले 5 विक्रेताओं को निलंबित किया गया है। बिलड़ेगी गांव में तालाब में डूबने से एक 24 वर्षीय युवक की मौत हो गई है।

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एसडीएम आकांक्षा त्रिपाठी ने PDS वितरण में अनियमितता और लापरवाही बरतने वाले 5 विक्रेताओं को निलंबित किया गया है। कुछ दिन पहले राशन की समस्या लेकर सैंकड़ो ग्रामीण पत्थलगांव विधायक गोमती साय के निवास पहुंचे थे। जहां ग्रामीणों ने कई महीनों से राशन नही मिलने का आरोप राशन विक्रेताओं पर लगाया था। जिसके बाद एसडीएम आकांक्षा त्रिपाठी ने मामले की जांच करवाई। जांच में गड़बड़ी पाए जाने पर ग्राम पंचायत रेडे, झिमकी, जमरगी B, गोढ़ी B, बूढ़ाडांड के राशन विक्रेताओं को निलंबित कर दिया गया है। 

गणेश विसर्जन करने गए युवक की डूबने से मौत 

dead body of dead man
मृतक युवक का शव 

वहीं दूसरे मामले में पत्थलगांव थाना क्षेत्र के बिलड़ेगी गांव में गणेश विसर्जन के दौरान तालाब में डूबने से एक 24 वर्षीय युवक की मौत हो गई है। मृतक प्रतीक यादव अपने साथियों और मोहल्लेवासियों के साथ कल शाम गणेश विसर्जन करने गया था। जहां गहरे पानी में चले जाने से युवक की मौत हो गई है। युवक के नहीं दिखने पर ग्रामीणों को शंका हुई तब उन्होंने तालाब में उतरकर शव को बाहर निकाला गया। ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

इसे भी पढ़ें... लापरवाह ट्रक चालक गिरफ्तार : नशे में धुत होकर चला रहा था गाड़ी, लोगों ने पकड़ा

5379487