Logo
जशपुर जिले में 5 नकाब पोश लुटेरों ने किराना दुकान संचालक से 20 हजार रूपए लूटकर फरार हो गए। पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।  

खुर्शीद कुरैशी - जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में 5 नकाब पोश लुटेरों ने किराना दुकान संचालक बुजुर्ग से 20 हजार रूपए लूटकर फरार हो गए। इसके बाद बुजुर्ग ने इसकी सूचना अपने  बेटा आरक्षक को दी। सूचना मिलते ही आरक्षक मौके पर पहुंची। मामला सरहदी लोदाम थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार को ग्राम पोरतेंगा के एक किराना दुकान में 5 नकाब पोश लुटेरे घुसा गया। दुकान संचालक बुजुर्ग एडवर्ड मिंज को देशी कट्टा दिखाकर 20 हजार रूपए लूटकर फरार हो गए। आरक्षक ने बताया कि, वे शनिवार को अपने घर पोरतेंगा गए थे। घटना होने से महज 2 घंटे पहले अपनी ड्यूटी के लिए जशपुर लौटे थे। इसी दौरान घर में अकेले पिता और मां थे। आरक्षक ने 8 महीना पहले ही सुरक्षा की दृष्टि से पिता के घर में सीसीटीवी कैमरा लगवाया था। 

इसे भी पढ़ें...आसमान से बरसी मौत : भारी बारिश के बीच अचानक गिरी बिजली की चपेट में आकर 8 लोगों की मौत, इनमें 4 बच्चे 

आरोपियों को झारखण्ड में होने का संदेह 

कैमरे की छानबीन करने पर यह पता चला कि, दो बाईक में सवार होकर पांच लुटेरे आए थे। दो व्यक्ति पिता को लेकर दुकान के अंदर घुसे और पैसा तलाश करते हुए कट्टा दिखाकर पिता को थप्पड़ से मारने लगे। 20 हजार मिलने पर वो लेकर चले गए और अधिक पैसा देने के लिए दबाव बना रहे थे। हाांलिका लूटेरों की तलाश की जा रही है। आरोपियों के झारखण्ड के होने का संदेह है। 

5379487