Logo
रायगढ़ जिले में एक जवान ने खुद को गोली मार ली है। जवान एसपी कार्यालय में पदस्थ पुलिसकर्मी के आरक्षक बेटे ने खुद को गोली मार कर आत्मघाती कदम उठाया है। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया जहां उसकी हालत गंभीर है।

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक जवान ने खुद को गोली मार ली है। जवान एसपी कार्यालय में पदस्थ पुलिसकर्मी के आरक्षक बेटे ने खुद को गोली मार कर आत्मघाती कदम उठाया है। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया जहां उसकी हालत गंभीर है। वहीं पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है मामले की जांच जारी है। 

मिली जानकारी के अनुसार, रविवार करीब 12 बजे चांदमारी इलाके में हड़कम्प मच गया जब जुटमिल थाना में पदस्थ सन्नी मालाकार ने अपने मकान में खुद के रायफल से सीने पर गोली दाग आत्महत्या का प्रयास किया। गोली की आवाज सुनते ही इलाके में सनसनी मच गई। मोहल्ले में लोगों का हुजूम लग गया। आनन-फानन में खून से लथपथ आरक्षक को मेट्रो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत नाजुक है। 

डॉक्टरों ने किया रायपुर रेफर 

आपको बता दें कि, वर्तमान में आरक्षक सन्नी की ड्यूटी एसपी बंगले में थी। आरक्षक के आत्मघाती कदम की सूचना पाते ही एसपी दिव्यांग पटेल मातहत अफसरों के साथ मेट्रो हॉस्पिटल पहुंचे। आरक्षक की हालत बेहद गंभीर है इसलिए उसे बेहतर उपचार के लिए उसे राजधानी रेफर किया जा रहा है।


 

5379487