Logo
सूरजपुर जिले में ज्वेलर्स दुकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी हो गई। चोरों ने लगभग बीस लाख के जेवरात और 5 लाख की अनुमानित नगदी चोरों ने पार कर दिया।

नौशाद अहमद-सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में ज्वेलर्स दुकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी हो गई। चोरों ने लगभग बीस लाख के जेवरात और 5 लाख की अनुमानित नगदी चोरों ने पार कर दिया। यह घटना भैयाथाना इलाके की है। 

मिली जानकारी के अनुसार, भैयाथान रोड स्थित विकास ज्वेलर्स की दुकान पर लाखों की चोरी हो गई। चोरों ने बीस लाख के जेवरात और 5 लाख की नगदी पार कर दिया है। मामले की शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस और डॉग स्क्वाड की टीम मौके पर पहुंची और चोरों की तलाश में जुट गई है। 

letter
डॉग स्क्वैड की टीम के साथ पहुंची पुलिस 

शिक्षिका ने दोस्तों के साथ मिलकर की थी चोरी 

वहीं डोंगरगढ़ शहर के कालकापारा में राहुल सहारे के सूने मकान में चोरी हुई थी। जिसकी लिखित शिकायत डोंगरगढ़ थाने में प्रार्थी ने दर्ज कराई, शिकायत मिलते ही पुलिस हरकत में आई और मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू की। जिसमे पुलिस को आज कामयाबी मिली है। पुलिस ने नाबालिक सहित दो चोरों को गिरफ़्तार किया है।  साथ ही एक प्रायवेट स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका प्रणिता नायडू को भी गिरफ़्तार किया है। 

शिक्षिका ने बनाई थी चोरी की योजना 

पुलिस ने बताया कि, नाबालिक ने अपने दो सहयोगियों के साथ चोरी किया था। उस चोरी के माल को अलग-अलग ज्वेलर्स दुकान में खपाने का काम उनकी महिला टीचर प्रणिता नायडू ने किया। इस मामले में प्रार्थी राहुल सहारे के नाबालिक रिश्तेदार ने ही अपने दो दोस्तों के साथ घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद नाबालिक चोरी के ज़ेवरात लेकर अपनी टीचर प्रणिता नायडू के पास पहुंचे। शिक्षिका ने बच्चों को सही राह ना दिखाते हुए चोरी के जेवरात को खपाने उनकी टीचर प्रणिता नायडू ने योजना बनाई। 

CH Govt hbm ad
5379487