Logo
नक्सल प्रभावित मोहला, मानपुर, अंबागढ़-चौकी जिले के आंचलिक पत्रकारों ने रियायत दर पर भूमि आवंटन के लिए सीएम से मुलाकात कर मांग रखी थी।

एनिशपुरी गोस्वामी- मोहला। छत्तीसगढ़ के मोहला, मानपुर, अंबागढ़-चौकी ट्राइबल जिले में पत्रकारों के आवास निर्माण के लिए रियायत दर पर सरकार जमीन उपलब्ध कराएगी। इस बात की मांग मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के समक्ष रखी यहां के पत्रकारों ने रखी थी। जिस पर तत्काल भूमि आवंटन के लिए सीएम ने जिले के कलेक्टर एस जयवर्धन को प्रशासनिक प्रक्रिया पूर्ण करने निर्देश दिए हैं। 

उल्लेखनीय है कि, बीते दिन मोहला मानपुर अंबागढ़ चौकी प्रेस क्लब के संरक्षक वरिष्ठ पत्रकार अनिल मानिकपुरी ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से मुलाकात कर इस पिछड़े जिले के आंचलिक पत्रकारों के लिए रियायत दर पर शासकीय भूमि आवंटन के लिए निवेदन किया था। पत्रकारों के हित को देखते हुए तत्काल मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने, नवगठित जिले में पत्रकारों के लिए भूमि आवंटन को लेकर कलेक्टर को सारी प्रक्रियाओं को पूर्ण करने के निर्देश दिए हैं।

खुद का घर तक नहीं, दर्द दिखाने वालों के पास 

मोहला, मानपुर, अंबागढ़-चौकी प्रेस क्लब के जिला अध्यक्ष एनिशपुरी गोस्वामी ने कहा कि, सरकार की जिम्मेदारी है कि ग्रामीण परिवेश में काम करने वाले दूरस्थ अंचल के आंचलिक पत्रकारों के हितों को सशक्त बनाने में ठोस कदम उठाए। इस नक्सली क्षेत्र में आतंक और गांव सहित आम ग्रामीणो का दर्द दिखाने वालों के पास खुद का घर तक नहीं है।

मुख्यमंत्री का जताया आभार

प्रेस क्लब के जिला अध्यक्ष एनिशपुरी गोस्वामी, संरक्षक अनिल मानिकपुरी, अवधेश त्रिपाठी, सचिव- कलीमुद्दीन खान, कोषाध्यक्ष समीम तिगाला, दामोदर शर्मा, श्रीमती कमलेश सारस्वत, प्रमोद निर्मलकर, मोहन मलगामे, जितेंद्र गायकवाड़, प्रशांत शर्मा, ज्ञानचंद कुंभज, योगेंद्र सिंगने, योगेश खंडेलवाल, केजन साहू, जावेद खान, सरवरी खान, मनोज यादव, मनीष बांसोड़, शिवाजी बारलो, विनोद टेबुलकर, अफसान खान, आशीष कसार आदि ने मुख्यमंत्री का आभार जताया।

5379487