Logo
भाजपा पार्षद शैलेन्द्र शोरी ने पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। भाजपा पार्टी के ही कुछ नेताओं ने उन्हें चुप रहने को कहा, जिससे परेशान होकर मैंने ऐसा किया है।

गौरव श्रीवास्तव/कांकेर- छत्तीसगढ़ के कांकेर में नगरीय निकाय चुनाव से पहले भाजपा को झटका लगा है। एमजी वार्ड से भाजपा पार्षद शैलेन्द्र शोरी ने पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। शैलेन्द्र शोरी ने भाजपा पार्टी के कुछ नेताओं ने उनके वार्ड के काम में हस्तक्षेप करने और काम नहीं करने देने का आरोप लगाकर शहर मंडल अध्यक्ष दीपक खटवानी को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। 

एमजी वार्ड में जमीन पर अवैध कब्जा 

शैलेन्द्र शोरी ने बताया कि, एमजी वार्ड में मुक्तिधाम और तालाब के लिए जगह आरक्षित है। जिसका भूमिपूजन भी आज से कई साल पहले हो चुका है। इसके लिए राशि की मंजूरी भी मिल गई है। लेकिन उसी जमीन पर कुछ लोगों ने अवैध कब्जा कर मकान बनाना शुरू कर दिया है।  उन्होंने इसका विरोध करते हुए इसकी शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 

किसी के दबाव में आकर नहीं करेंगे काम 

शैलेन्द्र शोरी ने जब इस मुद्दे को उठाया तो भाजपा पार्टी के ही कुछ नेताओं ने उन्हें चुप रहने को कहा, जिससे परेशान होकर उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दिया है। शैलेन्द्र शोरी ने कहा कि, वार्ड की जनता ने उन्हें चुनकर भेजा है, वो किसी के दबाव में आकर अपने वार्ड के हित के काम को प्रभावित नहीं होने देंगे। 

मंडल अध्यक्ष दीपक खटवानी ने क्या बताया 

इस मामले को लेकर मंडल अध्यक्ष दीपक खटवानी ने कहा कि, शैलेन्द्र शोरी ने इस्तीफा दिया है। लेकिन ये नहीं बताया कि, उन्हें क्या दिक्कत थी। पार्टी की तरफ से उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है। साथ ही कहा कि, पार्टी के नेताओं ने किसी तरह का दबाव नहीं डाला है। 

5379487