Logo
कांकेर जिले के पखांजूर के एक गांव में जब सरपंच ने ग्रामीणों की मांग पर भी स्वच्छता पर ध्यान नहीं दिया तो ग्रामीण हाथो में सरपंच की गुमशुदगी वाला पोस्टर लेकर उसे खोजने निकल गया। 

गौरव श्रीवास्तव- कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के पखांजूर के एक गांव में जब सरपंच ने ग्रामीणों की मांग पर भी स्वच्छता पर ध्यान नहीं दिया तो ग्रामीण हाथो में सरपंच की गुमशुदगी वाला पोस्टर लेकर उसे खोजने निकल गया। वह पखांजूर के मंदिर गया और भगवान से भी सरपंच को खोजने में मदद मांगी है। 

दरसअल, यह तस्वीर आदर्श ग्राम कापसी की है। जहां चार माह से गांव में गंदगी से परेशान ग्रामीण बार- बार सरपंच को आवेदन देकर साफ सफाई करवाने की मांग कर रहे थे। लेकिन सरपंच ने इस और ध्यान नहीं दिया, तो परेशान होकर गांव के ही संजय पोदार ने सरपंच सुखदेव पटेल का लापता पोस्टर छपवा लिया और पोस्टर हाथो मे लेकर मंदिर जा पहुंचे।

इसे भी पढ़ें... डोंगरगढ़ में अश्लीलता : मंदिर परिसर में कपल कर रहे किस, किन्नर नग्न होकर कर रहे हंगामा 

ग्रामीण ने बताई परेशानी 

संजय पोदार ने बताया की सरपंच न तो पंचायत भवन में मिलते है और ना ही गांव की समस्या में ध्यान देते हैं। इसलिए वो भगवान के मंदिर पहुंचे है और सरपंच को सद्बुद्धि देने और उन्हें खोजने में मदद मांगने भगवान के दर पर आए है। उन्होंने आगे कहा कि, गंदगी के कारण दुर्गंध से सभी परेशान हैं। सरपंच को 30 लोगो के हस्ताक्षर वाला आवेदन भी दिया गया था, इस बात को भी 4 महीने हो चुके है। लेकिन सरपंच ने अब तक इस ओर ध्यान नहीं दिया है।

5379487