Logo
बिरनपुर गांव में हुई चाकूबाजी में एक युवक की मौत हो गई है। जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने शव को हाइवे में रखकर चक्काजाम कर दिया है। परिजन मुआवजे और सरकारी नौकरी की मांग कर रहे हैं। 

संजय यादव- कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के ग्राम बिरनपुर खुर्द में हुई दर्दनाक घटना के बाद ग्रामीणों का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को सैकड़ों आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक रोहित साहू के शव को राष्ट्रीय राजमार्ग-30 पर रखकर प्रदर्शन किया। इस दौरान ग्रामीणों ने हाईवे को पूरी तरह से जाम कर दिया है। जिससे वाहनों की लंबी कतारें लग गईं और राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि, कल दिनांक 27 सितंबर को एक युवक अशोक साहू ने चार लोगों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया था. जिसमें रोहित साहू गंभीर रूप से घायल हो गए थे और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी अशोक साहू को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। 

सरकारी नौकरी और मुआवजे की कर रहे हैं मांग 

लेकिन ग्रामीणों का गुस्सा अब भी शांत नहीं हुआ है। वे रोहित साहू के परिवार के लिए मुआवजा, एक परिजन को सरकारी नौकरी और आरोपी अशोक साहू को फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं। इसी मांग को लेकर आज उन्होंने नेशनल हाइवे-30 पर प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

इसे भी पढ़ें : टीआई राकेश चौबे बर्खास्त : गर्ल्स हास्टल में हंगामा, आदिवासी महिला से मारपीट करने का था आरोप

5379487