Logo
कवर्धा जिले में एक युवक ने विवाद होने पर चाकू मार दिया। पीड़ित जब लहूलुहान होकर थाने पहुंचा तो थाना प्रभारी ने रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया। जिसके बाद उसने एसपी से गुहार लगाई है। 

संजय यादव- कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में चाकू बाजी लूट और हत्या जैसे बड़ी घटना आम बात हो गई है। जहां बोड़ला थाना क्षेत्र के देवसरा गांव में एक युवक पर चाकू से जान लेवा हमला हुआ है। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया मौके से आरोपी फरार हो गया, बोड़ला थाना का मामला है। पीड़ित की सुनवाई थाने में नही हुई तो वह एसपी ऑफिस पहुंचा और आरोपी दीपराज परस्ते के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। एडिशनल एसपी पुष्पेंद्र सिंह बघेल ने पीड़ित को कार्रवाई करने का भरोसा दिया है। 

दरअसल, पीड़ित नितेश यादव दशहरा मनाने को लेकर आरोपी दीपराज फोन कर बुलाया। जहां धर्मांतरण की बात को लेकर वह विवाद करने लगा, पीड़ित का बस यही कसूर था कि, उसने अपने बाइक में हिन्दू लिखा हुआ था और हिन्दू धर्म का प्रचार करता था। जिसके बाद आरोपी दीपराज परस्ते ने युवक को धर्म परिवर्तन करने कहा और उसके बाद हिंदू देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी की, साथ ही जीतने भी हिन्दू संगठन है बजरंगदल, विहिप और आर एस एस जैसे संस्थाओं से जुड़े लोगों को गाली दिया।

विरोध करने पर मारा चाकू 

पीड़ित नितेश यादव ने जब इसका विरोध किया तो उनके ऊपर चाकू से हमला कर दिया और जान से मारने का प्रयास किया। उसके बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और थाना पंहुचा। जहां थाना प्रभारी रिपोर्ट लिखने से इंकार कर दिया। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

5379487