Logo
छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में लोगों ने एक ग्रामीण का घर जला दिया। एसपी के साथ भी बदसलूकी की खबर है। अब उसी घर में एक लाश बरामद की गई है। 

संजय यादव- कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में बड़ा बवाल मच गया है। जिले के लोहारीडीह गांव में एक परिवार को गांव वालों ने मिलकर जलाने की कोशिश की है। जिस घर में गांव वालों ने आगजनी की थी उसी घर से अब एक लाश भी बरामद की गई है। फ़िलहाल पुलिस पतासाजी में लगी हुई है और लोगों के मौत होने की संभावना जताई जा रही है। मृतक का नाम कचरू साहू है और जिसका घर जलाया गया है उनका नाम रघुनंदन साहू बताया जा रहा है। 

गांव में भारी मात्रा में फोर्स तैनात 

दरअसल एक युवक की लाश फंदे पर लटकी मिली, जिसके बाद ग्रामीणों ने एक परिवार पर युवक की हत्या के शक में दूसरे युवक के घर में आग लगा दी। सूचना मिलने पर पहुंचे एसपी अभिषेक पल्लव को बंधक बनाने की कोशिश ग्रामीणों ने की और धक्का मुक्की की है। अब गांव में भारी फोर्स तैनात कर दिया गया है। गांव के 80 लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 

इसे भी पढ़ें : जादू- टोने के नाम पर एक और कांड : एक ही परिवार के 5 लोगों की पीट-पीट कर हत्या, गांव में भारी फोर्स तैनात

एसपी को भी बंधक बनाने की कोशिश 

मिली जानकारी के मुताबिक, कवर्धा जिले के रेंगाखार थाना क्षेत्र के लोहारीडीह गांव की है। बताया जा रहा है कि, गांव के एक युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्या के शक में गांव के ही एक युवक आरोपी मानकर उसके घर को आग के हवाले कर दिया। इधर, इस सनसनीखेज वारदात के बाद मौके के लिए एसपी अभिषेक पल्लव रवाना हुये। यहां गुस्साएं ग्रामीणों ने एसपी को गांव के अंदर आने से रोका और उनके साथ धक्का मुक्की भी की। मौके के लिए अतिरिक्त पुलिस फोर्स पहुंचने के बाद 40 लोगों को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल इलाके में तनाव का माहौल है।

5379487