Logo
पूर्व सीएम भूपेश बघेल चंद्रनाहु क्षत्रिय कुर्मी समाज के महाअधिवेशन के दूसरे सत्र में शिरकत करने पहुंचे थे। जहां मंच से समाज के लोगों को संबोधित करते हुए लोकसभा और विधानसभा में हुई हार का दर्द छलक आया। 

संजय यादव- कवर्धा। छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल चंद्रनाहु क्षत्रिय कुर्मी समाज के महाअधिवेशन के दूसरे सत्र में शिरकत करने पहुंचे थे। जहां मंच से समाज के लोगों को संबोधित करते हुए लोकसभा और विधानसभा में हुई हार का दर्द छलक आया। उन्होंने समाज के लोगों से कहा कि, मैंने जिनको टिकट दिया था, उनको तो आप लोगों ने जिताया ही नहीं। 

पूर्व सीएम श्री बघेल ने कहा कि, मैंने महासमुंद में समाज को टिकट दिया जिताये नहीं। पंडरिया में टिकट दिया नहीं जीताए ऐसे ही नौ लोगों को टिकट दिया। लेकिन जिताये कितने सिर्फ दो। आज मुख्यमंत्री विष्णुदेव आए थे उनसे समाज के लोगों ने क्यों सवाल नहीं किया कि, किसानों का रिकवरी का पैसा बोनस का पैसा कहां है। उन्होंने कहा कि आज जो ये सरकार 3100 रूपए में धान खरीदी कर रही है वो भी भूपेश बघेल की वजह से है। 

इसे भी पढ़ें... बासमती चावल से निर्यात शुल्क हटा : सीएम साय ने केंद्र सरकार का जताया आभार, लिखा- राज्य के किसानों की आय में होगी वृद्धि 

सीएम और डिप्टी की आपस में नहीं बन रही है 

लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर समाज के बीच दर्द छलकने का सवाल किया तो उन्होंने अपने परिवार और समाज के बीच बात रखने की बात कहकर टाल दिया। राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, मुख्यमंत्री और गृहमंत्री का बन नहीं रहा है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि कल एसपी कांफ्रेंस में गृहमंत्री क्यों नहीं थे? यह तो उनका विभाग है इसके बावजूद नहीं थे। जिससे पता चलता है मुख्यमंत्री और गृहमंत्री का नहीं बन रहा है। सभी मंत्रियों का आपस में नहीं बनता सरकार कौन चला रहा है पता नहीं चल रहा है।

5379487