Logo
कवर्धा जिले के लोहारीडीह गांव में हुए आगजनी के मामले में 160 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। गांव में आला अधिकारी सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं। 

उमेश यादव- कवर्धा। कवर्धा जिले के लोहारीडीह गांव में हुए आगजनी के मामले में 160 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। ग्रामीणों के खिलाफ पांच अलग-अलग मामलों में केस दर्ज किया गया है। मामले में पुलिस अभी भी आरोपियों की धरपकड़ में जुटी हुई है। 

उल्लेखनीय है कि, लोहारीडीह गांव में एक युवक की लाश फंदे पर लटकी मिली। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने गांव के ही एक युवक को हत्या का आरोपी मानकर उसके घर को आग के हवाले कर दिया। आगजनी के बाद घर से एक लाश भी बरामद की गई है। इस मामले में पुलिस ने रेंगाखार थाने में 160 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पांच मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से लोगों में आक्रोश है। जिले के आला अधिकारियों सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल गांव में तैनात हैं। 

एसपी को भी बंधक बनाने की कोशिश 

देर शाम जब पुलिस को आगजनी की जानकारी मिली तो एसपी अभिषेक पल्लव पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे। वहां पर ग्रामीणों ने पुलिस को गांव के अंदर आने से रोकने की कोशिश की और उनके साथ धक्का-मुक्की भी की। अतिरिक्त पुलिस फोर्स पहुंचने के बाद हालात काबू में पाया गया। 

इसे भी पढ़ें : किताब पर बवाल : लाखों किताबें कर दी रद्दी के हवाले, फैक्ट्री में हंगामा

5379487