Logo
सक्ती पुलिस ने मेरठ में अपहरण हुए नाबालिग को यूपी पुलिस की मदद से बदमाशों के चंगुल से छुड़ा लिया। पांचों आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। 

राजीव लोचन- सक्ती। एसपी अंकिता शर्मा के नेतृत्व में हसौद पुलिस ने मेरठ में अपहरण हुए नाबालिग बालक को यूपी पुलिस की मदद से बदमाशों के चंगुल से छुड़ा लिया है।  पुलिस ने नाबालिग का अपहरण कर बेचने और खरीदने वाले 5 बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है। 

Police rescued the kidnapped minor
अपहृत नाबालिग को पुलिस ने बचाया

सक्ती एसपी अंकिता शर्मा ने बताया कि, सक्ती जिले की डोमाडीह गांव के रहने वाले जयश्री और उसका नाबालिग भाई हरिद्वार जा रहे थे। तभी मेरठ के सौगाती स्टेशन में 4 बदमाशों ने नाबालिग का अपहरण कर लिया। इसके बाद नाबालिग के भाई जयश्री ने सोशल-मीडिया पर शासन-प्रशासन से मदद की गुहार लगाई। डीजी और आईजी के निर्देश पर सक्ती एसपी अंकिता शर्मा के नेतृत्व में हसौद में एफआईआर दर्ज कर पुलिस की टीम रवाना हुई। 

इसे भी पढ़ें : टीपी नहीं कट रहा, कच्ची पर्ची से चला रहे काम : फारेस्ट की अनुमति लिए बिना चेकडेम से उठाया जा रहा लौह अयस्क

पांचों आरोपी गिरफ्तार 

तलाशी के दौरान पुलिस मेरठ से 50 किलोमीटर दूर गन्ने की खेत में पहुंची। वहां पर नाबालिग को बांधकर गया था। पुलिस ने नाबालिग को छुड़ाया और आरोपियों को हिरासत में लिया। पूछताछ में पता चला कि, बदमाशों ने नाबालिग का अपहरण कर उसे बेच दिया था। उन्होंने और भी कई बच्चों का अपहरण किया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। 

5379487