Logo
मां और पिता ने एक साथ शराब पी लिया। नशे में पिता परिजनों को पीटने लगा। बेटे से देखा नहीं गया तो उसने पिता को पीटना शुरू कर दिया। इसी दौरान उसकी मौत हो गई। लेकिन बेटे ने ऐसी कहानी बनाई कि, पुलिस को जांच का दायरा बढ़ाना पड़ा।

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में पिता की हत्या करने वाले कलयुगी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि, बेटे ने पिता की हत्या कर एक कहानी ही रच डाली और हत्या का इल्जाम अपनी मां पर लगा दिया था। इस मामले में पुलिस जब जांच में जुटी तो संदेह की सुई बेटे की ओर घूम गई। पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। मामला मणिपुर थाना क्षेत्र का है।

शराब के नशे में कर रहा था मारपीट

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना अंबिकापुर शहर के मठपारा इलाके की है। बताया जा रहा है कि, घटना की रात पति और पत्नी साथ में शराब पिए थे। इसके बाद पति ने परिजनों के साथ मारपीट की। इस दौरान बेटे ने मारपीट का विरोध किया, इसी दौरान बेटे ने पिता पर लाठी-डंडे और ईंट से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस से बचने के लिए युवक ने एक कहानी रच डाली और पिता की हत्या का इल्जाम अपनी मां पर डाल दिया। 

जेल भेजा गया आरोपी बेटा

इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया। पुलिस ने संदेह के दायरे में लेकर बेटे से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान बेटे ने अपना जुर्म काबूल लिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से डंडा और ईट गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया है।  

5379487