Logo
आपसी विवाद के चलते दो गुटों के बीच चाकूबाजी हुई। हमले में दो लोग घायल हुए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

रायपुर। छत्तीसगढ़ में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। गोलीबारी और चाकूबाजी की घटनाओं से प्रदेश में सनसनी फैल गई है। ताजा मामला रायपुर के देवेंद्र नगर फोकट पारा इलाके का है। आपसी विवाद के चलते दो गुटों के बीच चाकूबाजी हुई। हमले में दो लोग घायल हुए हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार, आपसी विवाद के चलते वाहिद बेगम, भूपेन्द्र उर्फ़ राखी, असरफ़ और सैयद तवरेज़ के बीच मारपीट और चाकूबाजी हुई। घटना में दो लोगों के घायल होने की खबर है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

हाइपर क्लब में चली गोली 

वहीं रायपुर के तेलीबांधा इलाके में स्थित हाइपर क्लब में देर रात गोली चली। आरोपी विकास अग्रवाल और रोहित तोमर के बीच प्रेम प्रसंग को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद आरोपी रोहित तोमर ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायर कर दिया।

आरोपी गिरफ्तार 

दरअसल, तेलीबांधा के हाइपर क्लब में देर रात आरोपी विकास अग्रवाल और रोहित तोमर के बीच प्रेम प्रसंग को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद आरोपी रोहित तोमर ने विकास अग्रवाल के साथ मारपीट करते हुए गाड़ी में की तोड़फोड़ की और अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

5379487