Logo
छत्तीसगढ़ में लगातार दुष्कर्म के मामले बढ़ते जा रहे हैं। कोड़ागांव पुलिस ने गैंगरेप करने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

कोड़ागांव। छत्तीसगढ़ के कोड़ागांव जिले में पुलिस ने गैंगरेप के पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि, कुछ युवकों ने मिलकर सिलाई मशीन लेने के लिए जा रही युवती का रास्ता रोककर उसे अपने साथ ले गये और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मामला केशकाल थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, 9 अगस्त की शाम को एक युवती अपने घर से सिलाई मशीन लेने के लिए जा रही थी। इसी दौरान पांच युवकों ने उसका रास्ता रोककर उसे अपने साथ ले गए, वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने किसी को कुछ बताने पर जान से मार देने की धमकी दी थी। इसी डर से युवती ने किसी को भी घटना के बारे में जानकारी नहीं दी।

इसे भी पढ़ें... फिल्म इंडस्ट्री में काम का झांसा,युवती के साथ गैंगरेप

पीड़िता ने हिम्मत जुटाकर की शिकायत 

घटना के बाद युवती जैसे-तैसे अपने घर पहुंची। डर से युवती ने किसी को भी घटना के बारे में जानकारी नहीं दी। कुछ दिन बाद युवती ने हिम्मत जुटाकर इसकी जानकारी परिजनों को दी। परिजन युवती को थाना लेकर पहुंचे और आरोपी युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता पूर्व लेते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की और पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

5379487