Logo
कोरिया कलेक्टर विनय कुमार लंगेह की पत्नी डॉक्टर एकता लंगेह ने अपना जन्मदिन बाल गृह के बच्चों के बीच मनाया। उन्होंने बच्चों की समस्याओं को समझने की कोशिश भी की।

रविकांत सिंह राजपूत- कोरिया। कोरिया कलेक्टर विनय कुमार लंगेह की पत्नी डॉक्टर एकता लंगेह ने अपना जन्मदिन बाल गृह के बच्चों के बीच केक काटकर बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया। इस अवसर पर बच्चों ने स्वागत गीत गाकर उनका अभिनंदन किया।

डॉ. लंगेह ने अपने पिछले दौरे के दौरान बच्चों की मांग पर कैसियो और तबला वाद्य यंत्र वितरित किया था, जिससे बच्चे बेहद खुश हुए। अपने उद्बोधन में उन्होंने बच्चों को प्रेरित करते हुए कहा,  अब आपके पास म्यूजिक सिस्टम आ गया है। आप सभी लगन से संगीत सीखें और इसमें पारंगत होकर अपना करियर बनाएं।  उन्होंने संगीत शिक्षकों से भी बच्चों पर विशेष ध्यान देने का आग्रह किया। यही ऐसी उम्र है जहां पढ़ाई के अलावा रूचि के अनुसार खेल, कला, संस्कृति को अपनाकर एक बेहतर जीवन बनाया जा सकता है। 

डॉ. लंगेह ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की दी शुभकामनाएं

उन्होंने कहा कि, बाल गृह के बच्चे बेहद प्रतिभाशाली हैं। जिले के साथ-साथ राज्य स्तरीय खेलकूद और अन्य प्रतियोगिताओं में अग्रणी हैं, जो उनकी प्रतिभा और मेहनत का प्रमाण है। डॉ. लंगेह ने सभी बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी और उनके साथ समय बिताकर उनकी समस्याओं और आवश्यकताओं को समझने का प्रयास किया। 

ये रहे मौजूद 

इस अवसर पर समाज कल्याण विभाग की वित्तवाला श्रीवास्तव, बाल गृह के अधीक्षक चंद्रेश सिंह सिसोदिया, बाल कल्याण अधिकारी सुनील शर्मा, काउंसलर अक्षय सोनी, मेडिकल स्टाफ आरती जयसवाल सहित बड़ी संख्या में अधिकारी - कर्मचारी मौजूद रहे।

5379487