Logo
धमतरी जिले में पुलिस ने बड़ी चोरी का खुलासा किया है। आरोपियों ने सूने मकानों का शटर काटकर लाखों की ज्वेलरी और कैश ले उड़े थे।

भोजराज साहू- धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में पुलिस ने बड़ी चोरी का खुलासा किया है। आरोपियों ने सूने मकानों का शटर काटकर लाखों की ज्वेलरी और कैश ले उड़े थे। जिसके बाद पुलिस ने तीन आरोपियों समेत सोने-चांदी के जेवरात, एक इलेक्ट्रानिक कटर मशीन, 2 नग मोटर सायकल और लाखों के गहने जब्त किये हैं। 

आरोपियों से जब्त गहने
आरोपियों से जब्त गहने

मिली जानकारी के अनुसार, 6 जुलाई की रात 8 बजे पीड़ित राजेश कुमार साहू अपने पत्नी और बच्चों के साथ अपने मकान में ताला लगाकर अपने गृह ग्राम गोबरा नवापारा (बगदेहीपारा) गया हुआ था। दूसरे दिन जब वह वापस लौटा तो उसने देखा कि, उसके घर में लगे मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। जब वह घर के अंदर गया तो घर का दरवाजा और आलमारी खुली थी। वही आलमारी में रखे सोने चांदी के जेवरात और कैश समेत 8 लाख का सामान गायब था। जिसके बाद उसने चोरी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई। 

तीनों आरोपियों को कोर्ट ने भेजा जेल 

इसी बीच मूखबीर सूचना पर पुलिस ने सागर निर्मलकर, सूरज साहू, आशीष देवांगन को पकड़कर उनसे पूछताछ की। जिसके बाद उन्होंने चोरी की वारदात को कबूल कर लिया। साथ ही आरोपियों के पास से ज्वेलरी भी बरामद कर ली गई है। आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। 


 

5379487