Logo
पहले चरण में होने वाले मतदान के नामांकन के बाद की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। बस्तर संसदीय सीट से कुल 11 प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतरे हैं।

जीवानंद हलधर-जगदलपुर। पहले चरण में होने वाले मतदान के नामांकन के बाद की प्रक्रिया आज पूरी कर ली गई है। आज नाम वापसी का अंतिम दिन था। बस्तर संसदीय सीट से कुल 12 प्रतियाशियों ने नामांकन दाखिल किया था, जिनमें से एक नाम को खारिज कर दिया गया है। बचे हुए 11 प्रत्याशियों के लिए नाम वापसी का समय 3 बजे तक ही था लेकिन किसी ने भी अपना नाम वापस नहीं लिया है। 

बस्तर लोकसभा सीट से 11 प्रत्याशी अपना भाग्य आजमा रहे हैं। जिला निर्वाचन की ओर से राष्ट्रीय पार्टी को छोड़कर सभी प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह अवांटित कर दिया गया है। कहा जा सकता है कि, बस्तर का चुनावी रण शुरू हो गया है। पहले चरण का चुनाव बस्तर में 19 अप्रेल को होना है। इसके लिए सभी प्रत्याशियों ने मैदान में उतरकर प्रचार भी तेज कर दिया है। 

बस्तर चुनावी मैदान में उतरे 11 प्रत्याशी

वंही जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि, 20 मार्च से शुरू हुए नामांकन में कुल 11 प्रत्याशी चुनावी मैदान में है और सभी प्रत्याशीयों को चुनाव चिन्ह दे दिया गया है। सभी प्रत्याशीयों की बैठक आब्जर्वर द्वारा ली जाएगी।

5379487