Logo
जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय मोहला में विभागीय बैठक में शामिल होकर लौट रहे लेक्चरर की सड़क हादसे में मौत हो गई। 

एनिशपुरी गोस्वामी- मोहला। छत्तीसगढ़ के मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी जिले में सड़क हादसे में एक लेक्चरर की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, वे जिला मुख्यालय मोहला से विभागीय बैठक में शामिल होकर वह मानपुर की जा रहे थे। इसी दौरान राजनांदगांव, चंद्रपुर हाईवे के जबकसा मोड़ पर उनकी बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में शिक्षक की मौत हो गई। 

Lecturer Mahendra Deshlahra
मृत लेक्चरर महेंद्र देशलहरा

मिली जानकारी के अनुसार, मृत लेक्चरर का नाम 49 वर्षीय महेंद्र देशलहरा, पिता पूनउराम देशलहरा था। वे ग्राम फरहद थाना सोमानी के रहने वाले थे। वह वर्तमान में अंबागढ़ चौकी के मेरेगांव स्थित बालक हायर सेकेंडरी स्कूल में कॉमर्स के लेक्चरर पद पर अटैचमेंट में थे। 

इसे भी पढ़ें...कायराना नक्सल हमले में दो जवान शहीद : आपरेशन से लौट रहे जवानों को IED ब्लास्ट कर बनाया निशाना

विभागीय बैठक में शामिल होने गए थे मोहला

महेंद्र शनिवार को जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय मोहला में विभागीय बैठक में शामिल होकर वह अपने निजी कार्य को लेकर मानपुर की ओर जा रहे थे। मोहला थाना से 10 किलोमीटर दूरी पर जबकसा मोड़ में उनकी बाइक अनियंत्रित गड्ढे में घुस गई और दुर्घटना ग्रस्त हो गई। इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उन्हें आनन - फानन में मोहला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

वनांचल ने खोया काबिल शिक्षक

अंबागढ़ चौकी मेरेगांव हायर सेकेंडरी स्कूल में पदस्थ कॉमर्स के लेक्चरर महेंद्र देशलहरा के संबंध में बताया गया कि, वे छात्रों के अध्यापन को लेकर बेहद सजक रहते थे उनके विषय में बोर्ड का परिणाम 100% तक रहा है। हादसे की खबर सुनने के बाद शिक्षा विभाग में मातम की स्थिति निर्मित हो गई है।

5379487