Logo
पूर्व सांसद राहुल गांधी 13 अप्रैल को बस्तर दौरे पर आएंगे। इस दौरान PCC प्रभारी सचिन पायलट भी मौजूद रहेंगे।

रायपुर- लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा और कांग्रेस के केंद्रीय दिग्गजों का छत्तीसगढ़ का दौरा जारी है। 8 अप्रैल को पीएम मोदी बस्तर दौरे पर आए थे। वहीं 14 अप्रैल को गृहमंत्री अमित शाह भी आने वाले हैं। इससे पहले 13 अप्रैल को पूर्व सांसद राहुल गांधी बस्तर दौरे पर आएंगे। 

बता दें, बस्तर में कवासी लखमा के पक्ष में राहुल गांधी सभा को संबोधित करेंगे। यह सभा जगदलपुर के लालबहादुर शास्त्री स्टेडियम में आयोजित की जाएगी। इस दौरान राहुल गांधी के साथ PCC प्रभारी सचिन पायलट भी मौजूद रहेंगे। उनके स्वागत के लिए कांग्रेस ने तैयारी पूरी कर ली है। 

गांधी परिवार का खास नाता रहा है- बैज 

बस्तर में 19 अप्रैल को मतदान होगा। इसके लिए पहले भाजपा ने अपना स्टार प्रचारक मैदान में उतारा है। वहीं अब कांग्रेस पार्टी भी अपना स्टार प्रचारक बुलाने के लिए घूमती हुई नजर आ रही है। वहीं दूसरी तरफ तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे पीसीसी चीफ दीपक बैज ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, राहुल गांधी की सभा में बस्तर में जन सैलाब उमड़ेगा। क्योंकि बस्तर से गांधी परिवार का खास नाता रहा है और बस्तर के लोग गांधी परिवार को चाहते हैं। साथ ही कहा कि, 13 अप्रैल को लोग अपने घरों से निकल कर राहुल गांधी को देखने और सुनने आएंगे। जिससे कांग्रेस को जनता का समर्थन मिलेगा। 

अधिकारियों के साथ बैज और लखमा ने की बातचीत 

राहुल गांधी 13 अप्रेल को बस्तर दौरे के लिए आ रहे हैं। इधर राहुल गांधी के आगमन और सभा स्थल लाल बहादुर शास्त्री मैदान का जायजा लेने के लिए पीसीसी चीफ दीपक बैज और कांग्रस प्रत्याशी कवासी लखमा पहुंचे हैं। दोनों ही स्थानीय पुलिस के आला अधिकारियों के साथ राहुल गांधी की सभा के संबंध में बातचीत करने पहुंचे हैं। 

5379487