Logo
लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा जोरो शोरो तैयारी कर रही है। 6 अप्रैल को केंद्रीय मंत्री अमित शाह की राजनांदगांव लोकसभा के कवर्धा में आमसभा होगी।

रायपुर। लोकसभा चुनाव में भाजपा ने राष्ट्रीय नेताओं की लगातार सभाएं कराने की रणनीति तैयार की है। इस कड़ी में सबसे बड़ी आमसभा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 8 अप्रैल को कोंडागांव के भानपुरी में होगी, लेकिन इसके पहले 6 अप्रैल को केंद्रीय मंत्री अमित शाह की राजनांदगांव लोकसभा के कवर्धा में आमसभा होगी। राजनांदगांव से प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल चुनाव लड़ रहे हैं। यही वजह है कि भाजपा के राष्ट्रीय संगठन का राजनांदगांव पर भी बड़ा फोकस है। 

भाजपा के राष्ट्रीय संगठन का छत्तीसगढ़ पर भी बड़ा फोकस है। भाजपा ने यहां की सभी 11 की 11 सीटें जीतने की रणनीति तैयार की है। इसको लेकर प्रचार-प्रसार में भी पूरी ताकत झोंकने की रणनीति बनी है। चुनाव के लिए रणनीति बनाने का जिम्मा इस बार प्रदेश के सह प्रभारी नितिन नवीन पर है। उनको चुनाव का प्रभारी बनाया गया है, क्योंकि यहां पर प्रदेश के प्रभारी ओम माथुर का आना नहीं हो रहा है। राष्ट्रीय संगठन ने उनको दूसरी बड़ी जिम्मेदारी देकर रखी है। प्रदेश के सह प्रभारी नितिन नवीन लगातार बैठकें करके रणनीति बना रहे हैं। मंगलवार को राजनांदगांव में बैठक करके केंद्रीय मंत्री अमित शाह की सभा तय की गई है। सभा कवर्धा में कराने का फैसला किया गया है। इसके लिए सभी का जिम्मा भी तय किया गया है।
 

jindal steel hbm ad
5379487