Logo
लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अपने रुठे कार्यकर्ताओं को मनाने जा रही है। इसको लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि, कोई कार्यकर्ता किसी प्रत्याशी से नाराज है तो हम उनके पास जाएंगे। 

रायपुर। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अपने रुठे कार्यकर्ताओं को मनाने जा रही है। इसको लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि, कोई कार्यकर्ता किसी प्रत्याशी से नाराज है तो हम उनके पास जाएंगे। कार्यकर्ता ही हमारी सबसे बड़ी ताकत हैं और उनके दम पर ही हमको चुनाव लड़ना है। हम अपने कार्यकर्ताओं के पास जाएंगे और सभी मिलकर चुनाव लड़ेंगे। 

बस्तर से कवासी लखमा और खुद की दावेदारी को लेकर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, कवासी लखमा हमारे बहुत वरिष्ठ नेता हैं और हम उनके साथ हैं। बस्तर से जिसे भी मौका मिले हम सब साथ मिलकर लड़ेंगे। नामांकन के लिए समय कम है लेकिन होली के पहले नाम आ जाएगा। पार्टी का जो भी प्रत्याशी होगा नामांकन भरवाउंगा। आचार-संहिता लगने से अब तक 3 करोड़ के सामान जब्त होने को लेकर श्री बैज ने कहा कि, यहां BJP सरकार है और आप सोच सकते हैं कौन बांट रहा है। कांग्रेस और दूसरी पार्टियों के अकाउंट फ्रीज किए जा रहे हैं। बीजेपी का भी अकाउंट फ्रीज करना चाहिए और इलेक्टोरल बांड को लेकर तो बीजेपी की मान्यता रद्द होनी चाहिए। कांग्रेस सभी लोकसभाओं में नारी न्याय गारंटी का फार्म भरवाएगी। 

डिप्टी सीएम शर्मा बोले- कार्यकर्ता ही नहीं प्रदेश की जनता को मनाये कांग्रेस 

पीसीसी चीफ दीपक बैज के बयान पर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा कि, विधानसभा चुनाव के समय इनकी घोषणाएं बीजेपी से अधिक थी। इसके बाद भी माताओं बहनों ने इनकी बात नहीं मानी। मोदी जी के काम से सबको स्पष्ट है कि, सबको देश कैसा चाहिए। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अपने रूठे कार्यकर्ताओं को मनाएगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि, छत्तीसगढ़ की सारी जनता इनसे रूठ चुकी है। कांग्रेस को घर-घर जाकर सबको मनाना चाहिए और पसीना बहाना चाहिए। बाकी इनकी नियति जनता ने निर्धारित कर दी है। 

कांग्रेस में है कन्फ्यूजन 

बस्तर लोकसभा पर कांग्रेस ने अब तक प्रत्याशी घोषित नहीं किया है इसके जवाब में डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि, कांग्रेस में कन्फ्यूजन की स्थिति है, कोई चुनाव लड़ना ही नहीं चाहता है। जैसे राजस्थान में सचिन पायलट चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं वैसे ही छत्तीसगढ़ में भी स्थिति है।  
 

CH Govt hbm ad
5379487