Logo
कवर्धा में सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि, कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को 5 साल में लूटकर कंगाल कर दिया। कबीरधाम में ​​​​​​ सनातनियों को दौड़ा-दौड़ाकर मारा गया। हिंदुओं का अपमान किया गया।

कवर्धा। मध्यप्रदेश के सीएम डॉ मोहन यादव और छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय रविवार को राजनांदगांव लोकसभा सीट के कवर्धा में चुनाव प्रचार पर हैं। सभा को संबोधित करते हुए सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि, कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को 5 साल में लूटकर कंगाल कर दिया। कबीरधाम में ​​​​​​सनातनियों को दौड़ा-दौड़ाकर मारा गया और हिंदुओं का अपमान किया गया। बिरनपुर में भुनेश्वर साहू और कवर्धा में साधराम की हत्या की गई और जनता को धोखा दिया गया। एक वादा भी पूरा नहीं किया। शराब, रेत, नरवा-गरवा सब में भ्रष्टाचार किया गया। आज वो अधिकारी जेल में हैं जिन्होंने कांग्रेस सरकार को भ्रष्टाचार में सहयोग किया। 

डिप्टी सीएम विजय शर्मा बोले- आप महाकाल वाले, हम भोरमदेव वाले 

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने मंच से कहा कि, मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव जी महाकाल के धरती से आए हैं। हम भोरमदेव वाले हैं तो एमपी और छत्तीसगढ़ भाई-भाई हैं,। जिन्होंने चिकन सेंटर बंद कराया और लाउडस्पीकर बंद करवाया ऐसे मुख्यमंत्री हैं। राजनांदगांव में दो सांसद प्रत्याशी हैं एक जीत कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सिर फोड़ेंगे और एक प्रधानमंत्री को ताज पहनाएंगे तो आप जानो किसको सांसद बनाना है। उन्होंने आगे कहा कि, सिर फोड़ने वाले को या ताज पहनाने वाले को, मोदी जी ने 370 हटवाया तीन तलाक़ हटवाया। रामलला का मंदिर बनवाया दो बार के कार्यकाल में बड़ा बड़ा काम किया अब आगे प्रधानमंत्री बनते हैं तो और भी बड़ा काम करेंगे यह भी देखना है। इसलिए भाजपा प्रत्याशी संतोष पाण्डेय को प्रचंड बहुमत से विजय बनाकर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है।

संतोष पांडेय बोले- राहुल गांधी ने पीएम मोदी को कहा था पनौती 

जनसभा को संबोधित करते हुए मौजूदा राजनांदगाव सांसद संतोष पांडे ने कहा कि, राहुल गांधी ने पीएम मोदी को पनौती कहा था। दिल्ली में जब लाल किले की ओर बढ़ रहे थे, तब भी आपत्तिजनक बातें कही थी। आज बीजेपी का स्थापना दिवस है। हमारी पार्टी की विचार यात्रा जनसंघ के समय से शुरू हुई। उन्होंने आगे कहा कि, भूपेश बघेल की सभा में चरणदास महंत ने कहा था कि, एक ऐसा व्यक्ति चाहिए जो मोदी का सिर फोड़ सके। अगर हिम्मत है तो पहले मुझ पर लाठी चलाकर बताओ और यही इनकी संस्कृति है।
 

5379487