Logo
भाजपा ने छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा क्षेत्रों के लिए अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं। वहीं कांग्रेस अभी तक प्रत्याशी तय नहीं कर पा रही है। इसे लेकर भाजपा सवाल उठा रही है।

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रामविचार नेताम ने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा है कि, यह लड़ाई भगवान राम और रावण के बीच की लड़ाई है। हर कोई भगवान राम के साथ खड़ा दिखना चाहता है। इसी के चलते कांग्रेस में इस वक्त भगदड़ मची हई है।

उल्लेखनीय है कि, श्री नेताम आज रायपुर रेलवे स्टेशन से अयोध्या रामलला का दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की ट्रेन को रवाना करने के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। ट्रेन की रवानगी के बाद हरिभूमि डाट काम के सहयोगी समाचार चेनल INH से चर्चा करते हुए श्री नेताम ने लोकसभा चुनाव की तुलना राम-रावण युद्ध से की। उनसे यह पूछा गया था कि,  लोकसभा चुनाव के लिए टिकट वितरण को लेकर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी तस कर नहीं कर पा रही है। 

मंदिर बनने से पूरा देश खुश 

श्री नेताम ने आगे कहा कि, कांग्रेस को लोकसभा का चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि, रामलला का इंतजार 500 सालों बाद खत्म हुआ है, हर देशवासी रामलला के मंदिर निर्माण से प्रसन्न है।  

कांग्रेस का पलटवार

मंत्री रामविचार नेताम के लोकसभा चुनाव को राम-रावण युद्ध बताए जाने पर AICC सचिव और पूर्व विधायक विकास उपाध्याय ने पलटवार करते हुए कहा कि, हम सब आज से नहीं अनादिकाल से राम की पूजा कर रहे हैं। रावण तो अन्याय और अत्याचार का प्रतीक है। देश की जनता के साथ अन्याय तो भाजपा कर रही है।

5379487