Logo
election banner
छत्तीसगढ़ के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और बिल्हा विधायक धरमलाल कौशिक मां बम्लेश्वरी के दर्शन करने डोंगरगढ़ पहुंचे। उन्होंने विधिवत पूजा- अर्चना कर मातारानी से आशीर्वाद लिया। 

राजा शर्मा- डोंगरगढ़। छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और बिल्हा विधायक धरम लाल कौशिक मां बम्लेश्वरी के दरबार पहुंचे। जहां पर उन्होंने मातारानी की विधि विधान से पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की। इस दौरान उन्होंने ने पूर्व सीएम भूपेश बघेल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, जहां- जहां पांव पड़े संतन के, तहां-तहां बंटाधार।

नवरात्री पर्व में धर्मनगरी डोंगरगढ़ में स्थित विश्व प्रसिद्ध मां बमलेश्वरी मंदिर में लाखो की संख्या में भक्त पहुंच रहे हैं।इसी क्रम में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और बिल्हा विधायक धरम लाल कौशिक भी मातारानी के दरबार पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम बघेल के ईवीएम मशीन वाले बयान पर पर पलटवार करते हुए कहा कि, बघेल ने जहां- जहां चुनाव प्रचार किया वहां का बंटाधार हो गया है। 

जीते तो वे, हारे तो EVM की वजह से 

धरम लाल कौशिक ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि, ईवीएम को बेकार में बघेल दोष दे रहे हैं। यदि ऐसा है, तो उन्हें कश्मीर में सरकार नहीं बनानी चाहिए और कहना चाहिए कि ईवीएम से रिजल्ट आया है। इसलिए हम सरकार नहीं बनाएंगे तब हम सोचते हैं। कांग्रेसी रिजल्ट आने के बाद चुप- चाप सरकार बना लेते हैं। 

इसे भी पढ़ें...राजेश ज्वेलर्स लूट कांड : फरार चल रहे दो और आरोपी गिरफ्तार

कांग्रेस की कथनी और करनी में अंतर- कौशिक 

धरमलाल कौशिक ने कहा कि, जिस जगह पर विपक्षियों के परिणाम कमजोर आते है, तो ये सब ईवीएम मशीन पर प्रश्न चिह्न खड़ा करते हैं। कांग्रेस के कथनी और करनी में बहुत अंतर है। बेलगाम घोड़े पर नकेल कसना पड़ता है। प्रशासनिक तन्त्र पिछले पंच वर्षीय सरकार में  सरकार में बिगड़े हुए थे। अब धीरे- धीरे इनके ऊपर नकेल कसा जाएग।

5379487