Logo
नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने पीएम मोदी को लेकर सवाल पूछे जाने कहा कि, मैं अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के बारे में कुछ भी नहीं बोलना चाहता। यह बात आप उनके परिवार वालों, मुख्यमंत्री, भक्तों और मंत्रिमंडल को बता दीजिए। 

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बीते दिनों नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने पीएम मोदी को लेकर विवादित दिया था। जिसके बाद जमकर राजनैतिक बवाल मचा था, बुधवार को वो गौरेला दौरे पर थे। यहां पीएम मोदी को लेकर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने मिडिया कर्मियों के सामने हाथ जोड़ लिया और कहा कि, मैं अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के बारे में कुछ भी नहीं बोलना चाहता। यह बात आप उनके परिवार वालों, मुख्यमंत्री, भक्तों और मंत्रिमंडल को बता दीजिए। 

इस प्रकार लगातार विवादों में चल रहे चरण दास महंत ने आखिरकार हाथ जोड़कर मीडिया के सामने ही नरेंद्र मोदी के बारे में कुछ भी कहने से बचते हुए दिखाई दिए। दरअसल, इसके पहले चरण दास महंत का लाठी मारकर मुंह तोड़ने वाले और डिफाल्टर जैसे बयान सामने आए थे। इसे लेकर चरण दास महंत की जमकर किरकिरी हो रही थी। जबकि राजनांदगांव में तो उनके खिलाफ एक एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है। 

पीएम मोदी का सर फोड़ने वाला दिया था बयान 

नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने एक अब मोदी को डिफाल्टर कहा है। पिछले सप्ताह उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सर संसद में लाठी से फोड़ सकने वाला सांसद चुनने की सलाह लोगों को दी थी। इस विवादित बयान को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच जमकर सियासत हुई और आखिरकार महंत को अपने बचाव में बयान जारी करना पड़ा। लेकिन इसके बाद भी आज सक्ती जिले के कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। 

कल पीएम को बताया था डिफॉल्टर 

वहीं अब चरण दास महंत ने पीएम मोदी को डिफॉल्टर बताया है। उन्होंने कहा कि, नरेंद्र मोदी पिछले 10 साल से कोई भी गारंटी पूरी नहीं कर पाए हैं। चाहे लोगों को रोजगार देने की बात हो या लोगों को 15 लाख रुपये देने की बात हो। और ऐसे लोगों को छत्तीसगढ़ की जनता डिफॉल्टर मानती है। इसलिए हम डिफॉल्टर के बारे में बात नहीं करते। 

5379487