Logo
महासमुंद जिले के सरायपाली के उप पंजीयक कार्यालय में उप पंजीयक पुष्पलता लिली बेक को 26 हजार रूपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। जमीन रजिस्ट्री के नाम पर उन्होंने घूंस मांगी थी। 

राहुल भाेई- महासमुंद। छत्तीसगढ़ में रिश्वतखोर अधिकारियों पर ACB का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है। जहां महासमुंद जिले के सरायपाली के उप पंजीयक कार्यालय में उप पंजीयक पुष्पलता लिली बेक को 26 हजार रूपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। उप पंजीयक 5 एकड़ जमीन रजिस्ट्री के ऐवज में वीरेंद्र पटेल से रिश्वत ले रही थीं। उन्हें पकड़कर राजधानी रायपुर ले जाया गया है। 

गौरेला में मनरेगा लोकपाल रिश्वत लेते गिरफ्तार 

जीपीएम जिले में भ्रष्टाचार के मामले में एसीबी की टीम ने छापा मारा है। मनरेगा लोकपाल वेदप्रकाश पांडेय पर कार्रवाई की गई है। एसीबी की टीम वेदप्रकाश पांडेय से पूछताछ कर रही है। गौरेला जनपद पंचायत में एसीबी की 10 सदस्यीय टीम मौजूद है। मनरेगा में हुए भ्रष्टाचार के मामले में एसीबी की टीम ने लोकपाल वेदप्रकाश के घर पर छापा मारा है। एसीबी ने लोकपाल वेदप्रकाश को कार्यक्रम अधिकारी रोशन शराफ से जांच के मामले में 25 हजार रुपए नगद लेते हुए पकड़ लिया है। पिछले आधे घंटे से एसीबी की टीम बंद कमरे में प्रार्थी रोशन शराफ और मनरेगा लोकपाल वेदप्रकाश पांडेय से पूछताछ कर रही है। 

5379487