Logo
दिल्ली में मनेंद्रगढ़ के दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल को वर्ष 2024- 25  में एमसीबी जिले के सर्वश्रेष्ठ विद्यालय होने के सम्मान से सम्मानित किया गया।

रविकांत सिंह राजपूत- मनेन्द्रगढ़। दिल्ली 'गुरुग्राम' के लीला एंबिशियस होटल में 'एजुकेशन वर्ल्ड' नामक विश्व प्रसिद्ध संस्था जो की संपूर्ण विश्व में शिक्षा के क्षेत्र में दूरदर्शी विकास लाने वाले संस्था को सम्मानित करने के लिए प्रसिद्ध है। वहां मनेंद्रगढ़ के प्रतिष्ठित विद्यालय दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल को वर्ष 2024- 25 में एमसीबी जिले के सर्वश्रेष्ठ विद्यालय होने के सम्मान से सम्मानित किया गया। एजुकेशन वर्ल्ड के द्वारा देश में स्कूल के बच्चों एवं अभिवाकों के लिये शिक्षा से संबंधित मैगज़ीन का भी प्रकाशन किया जाता है। 

Director receiving award
अवार्ड लेते निदेशक 

'एजुकेशन वर्ल्ड' छात्रों और अभिभावकों की जरूरत और आकांक्षाओं को ध्यान में रखते हुए निष्पक्ष मूल्यांकन सुनिश्चित करती है और प्रसिद्ध शिक्षाविदों की उपस्थिति में अनुसंधान और विश्लेषण संचालित कराती है। यह संस्था एक ऐसे निर्णायक प्रणाली का निर्माण करती है। जिसमें छात्रों के विकास के सभी पहलुओं का मूल्यांकन किया जाता है। इसमें शैक्षणिक और सह- शैक्षणिक दोनों छात्र क्षमताओं का आकलन किया जाता है। जैसे- शैक्षणिक प्रदर्शन, शिक्षक गुणवत्ता, छात्रों की सहभागिता, विद्यालय का बुनियादी ढांचा और समग्र छात्र विकास।

निदेशक ने जताया सभी का आभार 

दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल परिवार की तरफ से अवार्ड को ग्रहण करते समय विद्यालय के निदेशक एवं पूर्व न्यायाधीश वेंकटेश सिंह ने कहा कि, अवार्ड 'दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल' के समर्पित स्टाफ, सम्मानीय समर्थक माता-पिता और असाधारण कौशल के धनी छात्रों के सामूहिक प्रयास से विद्यालय को प्राप्त हुआ है। जिसके लिए विद्यालय परिवार समस्त आदरणीय अभिभावकों एवं समर्पित छात्रों का हृदयतल से आभारी है। भविष्य में भी इसी प्रकार विश्वास बनाए रखने के निवेदन के साथ शुभकामनाएं प्रेषित करता है।

5379487