Logo
छत्तीसगढ़ मनवा कुर्मी क्षत्रिय समाज के 93 गांव के 29 हजार मतदाता मतदान करेंगे।  केंद्रीय अध्यक्ष के पद के लिए समाज के कुल 6 प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतरे हैं। 

दिलीप वर्मा- तिल्दा नेवरा। छत्तीसगढ़ मनवा कुर्मी क्षत्रिय समाज के केंद्रीय अध्यक्ष और राजप्रधान के लिए मतदान प्रारंभ। राजप्रधान के लिए तिल्दा में दो प्रत्याशियों के बीच सीधा मुकाबला है। इसके लिए दोनों ही प्रत्याशीयों ने गांव-गांव जाकर स्वजातियों के घर-घर जनसंपर्क किया है। दोपहर 3 बजे के बाद मतगणना होगी। 

दरअसल तिल्दा राज में मनवा कुर्मी क्षत्रिय समाज के केंद्रीय अध्यक्ष और  राजप्रधान के लिए सुबह 8 बजे से मतदान प्रारंभ हो गया है। इनमें दो प्रत्याशियों ठाकुर राम वर्मा और खेमनाथ नायक के बीच सीधा मुकाबला है। समाज का यह बहुत बड़ा चुनाव है, जिसमें तिल्दा राज के 93 गांव के लगभग 29000 मतदाता मतदान कर रहे हैं। 

election
मतदान के समय मतदाता

इसे भी पढ़ें...हवाई सेवा से जुड़ेगा सरगुजा : पीएम मोदी करेंगे एयरपोर्ट का वर्चुअल लोकार्पण

ये प्रत्याशी मैदान में उतरे 

तिल्दा राज सहित केंद्रीय अध्यक्ष के लिए भी मतदान किया जा रहा है। समाज के  केंद्रीय अध्यक्ष के लिए कुल 6 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं। जिसमें अजित मढरिया उर्फ बजरंगी, चंद्रशेखर परगनिहा, दशरथ वर्मा, खोड़स राम वर्मा, सरोज चंद्रवंशी, उमाकांत वर्मा शामिल है। वहीं मतदान के बाद मतदान स्थल पर ही मतगणना भी किया जाएगा।

5379487