Logo
बदमाशों ने पुलिस के सामने चुनौती पेश करते हुए एक कम्यूनिकेशन ऑफिस के मैनेजर की आंख में मिर्च पावडर डालकर लूट की नाकाम कोशिश की।

रायपुर। राजधानी में नए एसपी के शपथ ग्रहण के दिन ही बदमाशों ने पुलिस के सामने चुनौती पेश करते हुए एक कम्यूनिकेशन ऑफिस के मैनेजर की आंख में मिर्च पावडर डालकर लूट की नाकाम कोशिश की। मैनेजर के हिम्मत दिखाने पर बदमाश लूट में नाकाम रहे। पुलिस ने लूट की कोशिश करने के आरोप में ऑफिस में काम करने वाले एक पूर्व कर्मचारी तथा एक अन्य को गिरफ्तार किया है। मंगलम कम्यूनिकेशन ऑफिस में मैनेजर के पद पर कार्यरत चोवा राम की शिकायत पर भिलाई, सुपेला निवासी अनिल डोंगरे तथा प्रवीण कुमार वैद्य को गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस के मुताबिक पंडरी स्थित एज कांप्लेक्स के फर्स्ट फ्लोर पर चोवा ने पुलिस को बताया है कि, दो बदमाश मंगलवार सुबह साढ़े 10 से पौने 11 बजे के बीच अपनी पहचान छिपाने चेहरे में नकाब बांधकर तथा सिर पर हेलमेट पहनकर पहुंचे थे। ऑफिस में पहुंचने के बाद एक बदमाश ने उसका हाथ पकड़ लिया, दूसरा बदमाश चोवा के साथ मारपीट करते हुए उसकी आंखों में मिर्च पावडर डालने लगा। इसी दौरान वह पूरी ताकत से बदमाश को धक्का देते हुए उनके चंगुल से छूटा और दौड़करपड़ोस की दुकान में जा घुसा।

हेलमेट निकलने से बदमाश की पहचान

लोगों के दौड़ाए जाने पर बदमाश मौके से भागने लगे। भागने के दौरान अनिल का हेलमेट गिर गया और उसके चेहरे से नकाब निकल गया। इसी दौरान चोवा ने उसे पहचान लिया। इसके बाद चोवा ने घटना की जानकारी अपने मालिक को दी। मौके पर पहुंचे कम्यूनिकेशन ऑफिस के संचालक ने सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल करने के बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी।

5379487