Logo
विशंकर विश्वविद्यालय परिसर के सूखे तालाब से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।

रायपुर। राजधानी रायपुर में स्थित रविशंकर विश्वविद्यालय परिसर के सूखे तालाब से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एनआईटी के एक छात्र ने विस्फोट से खुद को उड़ा लिया। छात्र मेटलर्जी विभाग में पढ़ाई कर रहा था। विस्फोट के बाद छात्र बुरी तरह से घायल बताया जा रहा है। जिसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया है। यह पूरा मामला सरस्वती नगर थाना क्षेत्र का है। 

बहन से आत्महत्या करने की बात कही 

बता दें, एनआईटी के मेटलर्जी विभाग के एक छात्र ने विस्फोटक से खुद को उड़ाने की कोशिश की। इस घटना में छात्र बुरी तरह घायल हो गया है। घायल छात्र को एम्स में भर्ती कराया गया है। जिसके बाद पता चला कि, छात्र ने अपनी बहन और डॉक्टर से सुसाइड करने की बात रखी है। लेकिन सवाल यह उठता है कि, आखिर छात्र खुदकुशी क्यों करना चाहता था। इस ममाले की जांच में पुलिस जुटी हुई है। 

घायल छात्र के मोबाइल की जांच जारी

सूखे तालाब ज्ञान सरोवर में छात्र ने खुदकुशी की कोशिश की है। विस्फोट होने से दूर तक इसकी लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। आवाज सुनकर बड़ी संख्या में छात्र वहां पहुंचे तो छात्र को घायल अवस्था में देखा और अस्पताल पहुंचाया गया। घायल छात्र के बैग से एनआईटी के छात्र होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने घायल छात्र के मोबाइल से भी जानकारी जुटाने की कोशिश की है।

5379487