Logo
बलौदाबाजार जिले के एक मकान में देर रात आग लगने से अंदर सो रहे साहू परिवार के चार लोग गंभीर रूप से झुलस गए। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, वहीं दो घायल हैं।

देवेश साहू- बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के एक मकान में देर रात आग लगने से अंदर सो रहे साहू परिवार के चार लोग गंभीर रूप से झुलस गए। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई और गंभीर रूप से झुलसी महिला और बच्ची जिंदगी और मौत से जुझ रही हैं। आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया। आग कैसे लगी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। 

बताया जा रहा है कि, घर के दरवाजे की कुंडी किसी ने बाहर से बंद कर दिया था। इस वजह से घर वाले आग लगने के बाद बाहर नहीं निकल पाए। दुर्घटनाग्रस्त परिवार काफी गरीब है और मदद के लिए उनके परिवार में कोई भी नहीं है। ऐसे में उनके पड़ोसी ने देर रात अस्पताल में रहकर उनकी कुछ मदद की। डॉक्टर ने घायलों को रायपुर रिफर किया है। इससे भी वे परेशान हैं कि, रायपुर कैसे जाएं और क्या करें। इस स्थिति में पीड़ित शासन से गुहार लगा रहे हैं कि वो उनकी मदद करे। 

injured
घायल

दरवाजा बाहर से बंद था, इसलिए नहीं निकल पाए- पीड़िता

घायल महिला कमला साहू ने बताया कि, रात में आग कैसे लगी नहीं पता। उनकी बेटी का कहना है कि, रात करीब 11.30 बजे की घटना है। वे सभी सो रहे थे। तभी अचानक आग की तेज गर्मी महसूस हुई। जब आंख खुली तब तक आग फैल चुका था। बचने के लिए बाहर निकलने की कोशिश की लेकिन दरवाजा बाहर से बंद था। 
 

5379487