Logo
माइनिंग घोटाला मामले में EOW ने सूर्यकांत तिवारी के बड़े भाई रजनीकांत तिवारी को गिरफ्तार किया है। रजनीकांत से जांच ऐजेंसी 12 सितंबर तक पूछताछ करेगी। 

रायपुर। माइनिंग घोटाला मामले में आरोपी बनाए गए सूर्यकांत तिवारी के बड़े भाई रजनीकांत तिवारी को ईओडब्लू के अफसरों ने गुरुवार को गिरफ्तार कर शुक्रवार को स्पेशल कोर्ट में पेश किया। जांच एजेंसी ने रजनीकांत से पूछताछ करने 14 दिनों की रिमांड पर लिया है। रजनीकांत से जांच ऐजेंसी 12 सितंबर तक पूछताछ करेगी।

जांच एजेंसी द्वारा जारी बयान के मुताबिक,  माइनिंग घोटाला मामले में आरोपी बनाया गया सूर्यकांत का भाई रजनीकांत फरार चल रहा था। रजनीकांत का लोकेशन उत्तर प्रदेश, आगरा में होने की जानकारी मिलने के बाद उसे नोटिस देकर बुलाया गया। रजनीकांत गुरुवार शाम जांच एजेंसी के सामने पेश हुआ। इसके बाद सूर्यकांत से प्रारंभिक पूछताछ करने के बाद उसे विधिवत गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया।

इसे भी पढ़ें... भूखंडों का सेल, मुआवजे का खेल! : जहां खुलेगी खदान, वहां रातों-रात निर्माण, सर्वे का आदेश  

शराब घोटाला के आरोपियों से लगातार पूछताछ

जांच एजेंसी शराब घोटाला के साथ माइनिंग घोटाला मामले की लगातार पड़ताल कर रही है। दोनों मामलों में फरार आरोपियों की पतासाजी करने के साथ ही घोटाला में शामिल संदिग्धों से लगातार पूछताछ कर रही है।  सूत्रों के मुताबिक शराब घोटाला मामले में जांच एजेंसी की आबकारी अधिकारियों से दूसरे दिन भी पूछताछ जारी रही। इसके साथ ही महादेव सट्टा एप से जुड़े संबंधित दस्तावेज सीबीआई को देने अफसर तैयारी में जुटे हुए हैं।

 

5379487