Logo
मंत्री बृजमोहन अग्रवाल पंचमी के शुभ अवसर मां बम्लेश्वरी देवी मंदिर पहुंच कर माता की पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की। जहां उन्होंने कहा कि, राहुल गांधी खुद खतरे में है उन्हें अपनी सोचनी चाहिए। 

डोंगरगढ़। छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री और रायपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल शनिवार रात राजनांदगांव जिले के दौरे पर थे। जहां उन्होंने डोंगरगढ़ में नवरात्र पर्व पर पंचमी के शुभ अवसर मां बम्लेश्वरी देवी मंदिर पहुंच कर माता की पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की। 

मीडिया से चर्चा करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने बताया कि, हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी वे नवरात्र के दौरान मां बमलेश्वरी देवी के दर्शन करने डोंगरगढ़ आया हूं। राहुल गांधी के बस्तर दौरे के दौरान मंच से भाजपा शासन काल में आदिवासी और जंगल के खतरे में होने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, राहुल गांधी खुद खतरे में है उन्हें अपनी सोचनी चाहिए। 

कई कांग्रेसी बीजेपी में हुए शामिल 

ग्राम मुड़ीपार में आयोजित कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के समक्ष प्रदेश भाजपा महामंत्री रामजी भारती व भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक शशिकांत द्विवेदी की उपस्थिति में नगर पालिका परिषद के उपाध्यक्ष उमा महेश वर्मा और पार्षद श्रीमती अलका जयेश सहारे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रीति नीति से प्रभावित होकर भाजपा में प्रवेश किया। सूत्रों की माने तो यह दोनों जनप्रतिनिधियों का लंबे समय से कांग्रेस में पूछ पर रख नहीं किया जा रहा था।जिससे नाराज होकर दोनों ने भाजपा का दामन थाम कर पार्टी के लिए पूरी निष्ठा से काम करने का संकल्प लिया है।

5379487