Logo
बेमेतरा में कोटवार ने 5 महीने तक नाबालिग लड़की के साथ शारीरिक शोषण किया। मामले का खुलासा होने के बाद से ही आरोपी कोटवार गांव से फरार हो गया है।

सूरज सिन्हा- बेमेतरा। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ शारीरक शोषण करने का मामला सामने आया है। गांव के ही कोटवार पर नाबालिग का शारीरिक शोषण करने का आरोप लगा है। जब नाबालिग के पेट दर्द हुआ तो परिजन उसे डॉक्टर के पास लेकर गए। जहां पर डॉक्टर ने नाबालिग के प्रेग्नेंट होने की पुष्टि की। मामला सामने आने के बाद से ही आरोपी कोटवार फरार हो गया है।

दरअसल पूरा मामला बेमेतरा जिले के अंतर्गत आने वाले एक गांव की है। जहां पर सातवीं क्लास में पढ़ने वाली 14 साल की लड़की के साथ गांव के ही कोटवार ने 5 महीने से लगातार शारीरिक शोषण  किया। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित लड़की की पेट दर्द हुआ तो परिजन उसे डॉक्टर के पास लेकर गए। जहां पर डॉक्टर ने बताया की नाबालिग लड़की प्रेग्नेंट है। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर मासूम ने बच्ची को जन्म दिया है।

इसे भी पढ़ें....राजस्व विभाग की समीक्षा : सीएम साय का अधिकारियों को निर्देश

पुलिस मामले की जांच में जुटी 

मिली जानकारी के अनुसार गांव के ही कोटवार ने 5 महीने से लगातार नाबालिग का शारीरिक शोषण किया। वहीं अब मामला सामने आने के बाद से ही कोटवार गांव से फरार हो गया है। फ़िलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।


 

5379487