Logo
election banner
नवरात्रि पर्व में विधायक बालेश्वर साहू जैजैपुर विधानसभा के प्रत्येक गांव तक पहुंच रहे है। ग्रामीणों ने विधायक को गुलाब जामुन से तोलकर भव्य स्वागत किया।  

राजीव लोचन - सक्ती। छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले के जैजैपुर विधायक बालेश्वर साहू को गुलाब जामुन से तोला गया। बताया जा रहा है कि, बुधवार को विधायक बालेश्वर साहू ग्राम चोरभट्ठी गांव के दुर्गा पंडाल पहुंचे ,जहां ग्रामीणों ने  विधायक बालेश्वर साहू को गुलाब जामुन से तोला है। माता के समक्ष पूजा-अर्चना कर क्षेत्र के सुख समृद्धि की कामना की। 

बता दें कि, अभी नवरात्रि का पर्व चल रहा है और नवरात्रि पर्व में विधायक बालेश्वर साहू जैजैपुर विधानसभा के प्रत्येक गांव तक पहुंच रहे है। गांव-गांव में विराजित माता दुर्गा के पंडाल पर जा रहे है। माता के समक्ष पूजा-अर्चना कर क्षेत्र की सुख समृद्धि की कामना कर रहे है। इसी तरह  विधायक बालेश्वर साहू बुधवार की रात्रि चोरभट्ठी गांव पहुंचे, जहां ग्रामीणों ने विधायक के स्वागत सम्मान में गुलाब जामुन से तोला है।

इसे भी पढ़ें...विकास परियोजना अधिकारी निलंबित,  पोषण आहार में गड़बड़ी की मिली थी शिकायत

बिलासपुर  में बनेगा भव्य राजिम भक्तिन माता चौक

इधर, न्यायधानी बिलासपुर में राजिम भक्तिन माता चौक के नामकरण के लिए भूमि पूजन समारोह का आयोजन किया है। यह आयोजन बिलासपुर जिला साहू संघ के द्वारा बहतराई स्टेडियम के पास ग्राम बिजौर परसाही तिराहा में आयोजन किया गया है। इस मौके पर भूमि पूजन समारोह को संबोधित करते हुए विधायक सुशांत शुक्ला ने कहा कि,  जिला साहू संघ के मांग पर बहुत जल्द ही इस चौक का सौंदर्यकरण कराया जाएगा। भव्य राजिम भक्तिन माता चौक का निर्माण किया जाएगा। छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ के उपाध्यक्ष और समिति के संरक्षक भुनेश्वर साहू ने कहा कि, छत्तीसगढ़ के महान विभूतियों को सम्मान मिलना चाहिए। राजिम भक्तिन माता छत्तीसगढ़ की महान विभूति है और बहुसंख्यक साहू समाज की आराध्य देवी है। 
 

5379487