Logo
बिना टोल गेट क्रॉस किये तैयब के फ़ास्टटैग अकॉउंट से पैसे कट गए। उन्होंने इसकी शिकायत टोल प्लाजा के अधिकारियों से की है। 

नौशाद अहमद-सूरजपुर। फ़ास्टटैग के माध्यम से हम अपनी गाड़ी का टोल टैक्स देते हैं और सरकार भी डिजिटल भुगतान करने पर जोर देती है। जरा सोचिये... यदि आपकी गाड़ी आपके घर में हो और बिना टोल गेट पार किये आपके फ़ास्टटैग अकॉउंट से पैसे कट जाएं तो आपका रिएक्शन क्या होगा। जी हां... हम सच कह रहे हैं ऐसा ही एक वाकया सूरजपूर जिले के तैयब के साथ हुआ जब रात 9 बजे उनके मोबाइल में मैसेज आया कि, टोल प्लाजा पचीरा से पैसा कटा है। वह डर जाते हैं कि, मैंने तो अपनी इनोवा गाड़ी को गैरेज में रखा है फिर पैसा कैसे कट रहा है। कहीं मेरी गाड़ी चोरी तो नहीं हो गई है। 

receipt
रशीद 

तैयब दौड़कर अपने गैरेज पहुंचते हैं तो वहां उनकी गाड़ी खड़ी मिलती है। जिसके बाद वह रहत की सांस लेते है और फिर दो दिन के बाद उनकी मोबाइल में फास्ट्रेक का मैसेज आता है कि, फिर पैसा कट गया है। जिसके बाद वह टोल प्लाजा पहुंचते हैं और वहां के कर्मचारियों से इसकी शिकायत करते हैं। इस पर वहां के कर्मचारियों ने कहा कि, इसकी जानकारी आपको हेड ऑफिस से मिलेगी और फिर वो वापस आ जाते हैं। 

उच्च अधिकारियों से करुंगा शिकायत 

इस घटना की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि, बिना टोल गेट क्रॉस किये पैसा कटेगा तो ऐसे में कोई भी डर जाएगा। जबकि उसकी गाड़ी अपने घर में खड़ी है और टोल प्लाजा का पैसा काटने का मैसेज आये। तो दिमाग में कई तरह की बातें आती हैं और यह मेरे साथ भी हुआ। इस तरह की घटना नहीं होनी चाहिए और इसमें कार्रवाई होनी चाहिए। मैं इसकी शिकायत टोल प्लाजा के बड़े अधिकारियों से करुंगा।
 

5379487