Logo
बेटे के अपराध में मां भी सहभागी बन जाए, ऐसे वाकए कम ही सुनाई देते हैं। लेकिन इस किशोरी के दुष्कर्म के मामले में आरोपी का साथ उसकी मां भी ने दिया।

आकाश पवार-पेंड्रा। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। एक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर दो दिन तक दुष्कर्म और मारपीट किया गया है। इस जघन्य वारदात में आरोपी का साथ उसकी माँ ने भी दिया है। घटना पेंड्रा थाना क्षेत्र की है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, 21 दिसंबर की रात 16 साल की नाबालिग अपने पुराने घर से निकलकर दूसरे घर जा रही थी। उसी वक्त रास्ते में गांव का ही युवक प्रताप सिंह ओट्टी मिल गया। उसने लड़की को घर छोड़ने का झांसा देकर बाइक पर बिठाकर जंगल की ओर ले गया। युवती ने बताया कि, वहां युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

दो दिन तक बंधक बनाकर करता रहा दुष्कर्म

पीड़िता के मुताबिक, आरोपी ने उसकी एक नहीं सुनी और धमकी देते हुए अपने घर ले गया। आरोपी ने अपने घर पर ही दो दिन तक उसे बंधक बनाए रखा और कई बार अपनी हवस मिटाई। मां के साथ मिलकर आरोपी ने नाबालिग की जमकर पिटाई भी की। दोनो की पिटाई से जब लड़की बेहोश हो गई तो उसे मरा समझकर तालाब के पास फेंक आए।

Mother and son committed brutality
 

 

अचेत अवस्था में मिली नाबालिग

नाबालिग को ग्रामीणों ने तालाब के पास अचेत अवस्था में देखा। कुछ लोगों ने लड़की को पहचान लिया और उसके परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद परिवार वालों ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। लड़की का इलाज अभी जारी है और उसकी हालत सुधर रही है। 

आरोपी बेटा गिरफ्तार, मां फरार

इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने बताया कि, 28 दिसंबर को नाबालिग की गुमशुदगी का मामला पेंड्रा थाने में दर्ज किया गया था। जिसके बाद पीड़िता और परिजनों के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 376 और पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है। आरोपी प्रताप सिंह ओट्टी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं उसकी माँ को भी आरोपी बनाया गया है, जो अभी फरार है

5379487