Logo
बलौदाबाजार चाकूबाजी में हुए हत्या के मामले में परिजनों ने आरोपी को कड़ी सजा देने और परिवार को मुआवजा देने की मांग की है। 

कुश अग्रवाल-बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के लवन क्षेत्र में शुक्रवार की रात एक सिरफिरे युवक ने गुपचुप बेचने वाले की चाकू मारकर हत्या कर दी। अब मृतक के परिजनों की मांग है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिले और उन्हें उचित मुआवजा मिले। 

मृतक की पांच बेटियां हैं और वह अपने घर का इकलौता कमाने वाला सदस्य था। इस अप्रत्याशित घटना से परिवार वाले स्तब्ध हैं। मृतक विजय की पत्नी उप व्यवसाय में अपने पति से कंधे से कंधा मिलाकर चल रही थी लेकिन अब वह भी असहाय हो चुकी है। 

इसे भी पढ़ें : और भड़की पटाखा गोदाम में लगी आग : बिलासपुर में शहर के बीच गोदम में लगी आग से उठने लगे शोले

मदद मांगने कलेक्ट्रेट पहुंचा परिवार 

मृतक की पत्नी अपनी बेटियों के साथ लवन के ग्रामीण कलेक्टर ऑफिस में बलौदाबाजार पुलिस अधीक्षक और कलेक्टर से मुलाकात करने पहुंचे। उनके परिजनों की मांग है कि, आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिले। परिजनों का कहना है कि, विजय की मौत के बाद परिवार पर आर्थिक संकट आ गया है। इसलिए शासन से उनकी मांग है कि, उन्हें उचित मुआवजा दिया जाए और पिरवार के किसी भी एक सदस्य को शासकीय नौकरी दी जाए ताकि उनके परिवार का अच्छे से गुजर-बसर हो सके।  
 

CH Govt hbm ad
5379487