Logo
छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिला मुख्यालय में शनिवार से चक्रधर संगीत समारोह की शुरुआत हो रही है। पहले ही दिन हेमा मालिनी इस समारोह में नृत्य नाटिका प्रस्तूत करने वाली हैं। वे रायगढ़ पहुंच चुकी हैं। 

अमित गुप्ता- रायगढ़। सुप्रसिद्ध सिने तारिका, नर्तकी और मथुरा से भाजपा की सांसद हेमा मालिनी शनिवार की शाम चक्रधर समारोह में नृत्य नाटिका की प्रस्तुति देने वाली हैं। समारोह में शामिल होने के लिए रायगढ़ पहुंची हेमा मालिनी ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि, ओटीटी प्लेटफार्म पर वास्तविकता के नाम अश्लीलता परोसी जा रही है, इस पर लगाम लगाने की जरूरत है। 

हेमा मालिनी ने कहा कि, छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार है। मोदी जी भी छत्तीसगढ़ के विकास के लिए पर्याप्त फंड उपलब्ध करा रहे हैं। यही वजह है कि, छत्तीसगढ़ में विकास दिखने लगा है। सीएम विष्णु साय भी प्रदेश में अच्छा काम कर रहे हैं। खास तौर पर बस्तर क्षेत्र में आदिवासियों के विकास के लिए अच्छा काम हो रहा है। उन्होंने कहा कि, उनकी शुरुआत नृत्य से हुई। इसी वजह से फिल्मों में भी आना हुआ और अब राजनीति में जाकर लोगों की सेवा कर रही हैं। 

मथुरा का विकास सरकार की प्राथमिकता में

मथुरा की सांसद होने के नाते उनकी पहली प्राथमिकता क्षेत्र के विकास की है काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के बाद अब मथुरा क्षेत्र का विकास करना मोदी सरकार की प्राथमिकता है, इस क्षेत्र में काम भी शुरू हो गया है। मथुरा में कॉरिडोर बन चुका है, जल्द ही मथुरा भी अयोध्या की तर्ज पर डेवलप नजर आएगी। 

इसे भी पढ़ें...कर्मचारियों-पेंशनरों को डीए जल्द : सीएम ने राज्य कर्मचारी संघ के प्रतिनिधिमंडल को दिया आश्वासन

प्रयोग हों पर संगीत की आत्मा नहीं मरनी चाहिए

उन्होंने कहा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही फिल्मों में अश्लीलता परोसी जा रही है, जिसकी वजह से उसे परिवार के साथ बैठकर देखा नहीं जा सकता। इस पर लगाम लगाने की जरूरत है। शास्त्रीय संगीत और नृत्य में फ्यूजन के प्रयोग पर उन्होंने कहा कि, बदलते परिवेश के साथ म्यूजिक में भी थोड़ा बदलाव हुआ है, लेकिन संगीत की आत्मा नहीं मरनी चाहिए। शास्त्रीय संगीत को आगे बढ़ाने के लिए चक्रधर समारोह जैसे और भी आयोजन होने चाहिए।

5379487