Logo
बेटा ही पिता का हत्यारा निकला, काफी दिनों से पुलिस को बेवकूफ बना रहा था। फिर कैसे हुआ खुलासा...पढ़िए पूरी खबर

सूरजपुर- छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में बेटा ही पिता का हत्यारा निकला, काफी दिनों से पुलिस को बेवकूफ बना रहा था। पुलिस की पूछताछ के दौरान युवक ने कहा था कि, सड़क हादसे की वजह से पिता की मौत हो गई है। हालांकि अब पुलिस को उसके कारनामे की भनक लग गई है। जिसके बाद आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  

यह घटना सूरजपुर के जयनगर थाना क्षेत्र की है। दरअसल, पहाड़गांव के रहने वाले राजेंद्र सिंह को कुछ दिन पहले सिर पर चोट आई थी। जिसके चलते उन्हें अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था। उस वक्त उनकी हालत गंभीर थी, इसलिए डॉक्टरों ने उन्हें राजधानी रायपुर ले जाने के लिए कहा था। लेकिन अंबिकापुर से रायपुर लाने के बीच उनकी मौत हो गई थी। 

पुलिस को हत्या की जानकारी कैसे मिली

मृतक राजेंद्र सिंह की हत्या के बाद पुलिस ने परिवार वालों से पूछताछ शुरू कर दी थी। सबसे पहले उसके दूसरे बेटे मनोस सिंह से पूछताछ की तो पता चला कि, सड़क दुर्घटना की वजह से पिता की घायल हो गए है। जिसकी जानकारी मिलते ही हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया, इसी बीत उनकी मौत हो गई। हालांकि पुलिस के बार-बार पूछने के बाद आरोपी बेटे ने हत्या की बात स्वीकार कर ली। 

क्यों हुआ था विवाद 

जानकारी के मुताबिक, 4 अप्रैल की रात को पिता और बेटे के बीच बैल बेचने को लेकर विवाद हुआ था। बेटे ने बिना पिता की आज्ञा के बैल बेच दिया था। जिसके बाद दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ, मामला इतना बढ़ गया कि, गुस्से में आकर बेटे ने पिता पर हमला कर दिया था। 

5379487