Logo
बेटे ने पत्नी पर बुरी नजर डालने का आरोप पिता पर लगाया और उसे जान से मार दिया। हत्या के जुर्म में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

बिलासपुर- छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक ऐसी खबर सामने आई है, जहां पर बेटे ने पिता पर गंभीर आरोप लगाए और उन्हें मौत के घाट उतार दिया है। हालांकि सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, पत्नी पर बुरी नजर डालने की वजह से बेटे ने पिता को करंट लगाकर जान से मार दिया। इसके बाद मोहल्ले वालों से बोला कि, उनकी हार्ट अटैक आने की वजह से मौत हो गई है। यह मामला कोर्ट थाना क्षेत्र का है। 

आनन-फानन में कराया अंतिम संस्कार 

जानकारी के मुताबिक, पिता की हत्या करने के बाद बेटे ने तुरंत अंतिम संस्कार की तैयारी कर ली और रिश्तेदारों को इसकी सूचना तक नहीं दी थी। लेकिन पुलिस ने जब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा तो पता चला कि, असली गुनहगार तो उनका बेटा ही है। जिसके बाद बेटे को पिता की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया है। 

मां ने क्या बताया 

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि, मां ने बताया कि, मृतक स्वास्थ्य विभाग में कर्मचारी का कार्य करता था और बेटे-बहु के साथ रामनगर में रहता था। 24 मार्च की सुबह मेरे पति की तबीयत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई थी। जिसके बाद बेटे ने आसपास में जानकारी देकर अंतिम संस्कार कराने की तैयारी कर ली थी। यह सुनकर पुलिस ने पूरे परिवार से पूछताछ की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया, जहां डॉक्टरों ने मौत की असली वजह बताई थी। 

अंतिम संस्कार में मृतक की दूसरी पत्नी को बुलाया गया 

आपको बता दें, अंतिम संस्कार के वक्त मृतक सूरज के विभाग में कार्य करने वाले कर्मचारियों ने दूसरी पत्नी को इस बात की जानकारी दी थी। इसलिए दूसरी पत्नी का परिवार वहां मौजूद था। परिवार के आने के बाद सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी वहां पहुंच गई और पूछताछ के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

5379487